Breaking News

फिटजी सेंटर के छात्रों के जेईई एडवांस परीक्षा का परिणाम……..

 

रिपोर्ट  मुराद बलबार IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबाद: जेईई एडवांस के परिणामों की घोषणा ने एक बार फिर भारत के प्रीमियम इंजीनियरिंग प्रशिक्षण संस्थान फिटजी को अपने छात्रों के उल्लेखनीय उपलब्धि का जश्न मनाने और खुशी मनाने का एक कारण दिया है। फिटजी फरीदाबाद के लॉन्ग टर्म क्लास रूम प्रोग्राम के 100 से अधिक छात्रों ने जेईई एडवांस 2021 में क्वालीफाई किया है और अभी भी गिनती जारी है। फरीदाबाद सेंटर से कुल 178 छात्रों में से 100 छात्रों का जेईई एडवांस 2021 चयन हुआ है। 50 प्रतिशत की सफलता दर को देखते हुए फरीदाबाद सेंटर की पूरी टीम को अपने छात्रों के प्रदर्शन पर गर्व महसूस हुआ।फिटजी फरीदाबाद सेंटर के फोर ईयर क्लासरूम प्रोग्राम के छात्र ऋषित सिंगला ने जेईई एडवांस 2021 में अखिल भारतीय रैंक (एआईआर) 68 हासिल कर सिटी टॉपर बने।

राष्ट्रीय स्तर पर भी फिटजी ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। जेईई एडवांस 2021 में फिटजी की सर्वश्रेष्ठ रैंक लॉन्ग क्लास रूम प्रोग्राम से एआईआर 2 और 3 है। फरीदाबाद शहर टॉपर रिषित सिंगला ने कहा मुझे फिटजी सेंटर के बारे में अपने दोस्तों और अखबारों में प्रकाशित परिणामों के माध्यम से पता चला। यहां के टीचर बहुत मेहनती हैं और मुझे अपनी तैयारी के हर चरण में बहुत अधिक व्यक्तिगत ध्यान और उचित मार्गदर्शन मिला।

 

कई शंका समाधान सत्र हुए जिससे विषयों की मेरी समझ में वृद्धि हुई। रिट्स और ऐआईटीएस जैसी टेस्ट सीरीज़ ने मुझे अपनी ताकत और‌ कमजोरियों को पहचानने में मदद की। महामारी में भी‌ कक्षाएं और परीक्षा नियमित रूप से आयोजित की जाती थी। फिटजी फरीदाबाद के केंद्र प्रमुख अभय नाथ झा कहते हैं। यह पहली बार नहीं है जब फिटजी फरीदाबाद के छात्रों ने जेईई एडवांस में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। राष्ट्रीय स्तर की परीक्षाओं में फिटजी फरीदाबाद के छात्रों की साल-दर-साल सफलता संकाय की श्रेष्ठता और भारत के सबसे भरोसेमंद संस्थान के अद्वितीय पैटर्न-प्रूफ शिक्षण तौर-तरीकों को साबित करते हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेंड्स एसोसिएशन ने मनाया होली मिलन समारोह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेड्रस एसोसिएशन(फिस्टा) का होली मिलन समारोह …