Breaking News

सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर में प्रोपर्टी आई डी करेक्शन कैम्प का आयोजन

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:एन.एच.1 स्थित पावन सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर के प्रांगण में नगर निगम द्वारा प्रोपर्टी आई डी करेक्शन को लेकर कैम्प का आयोजन किया गया। शिविर में लोगों द्वारा बनवाई गई प्रोपर्टी आई डी में आई त्रूटियों को पूर्णत: दूर किया गया। इस अवसर पर नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर गौरव आंतिल एवं तमाम अधिकारी मौजूद रहे। कैम्प में आए हएु लोगों की समस्याओं का समाधान किया गया और सर्वे में उनकी आई डी में जो भी करेक्शन थी,उसको मौके पर दूर करने का प्रयास किया गया।

शिविर के आयोजक सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर के प्रधान पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा एवं समाजसेवी भारत अरोड़ा ने कहा कि सरकार द्वारा प्रोपर्टी आई डी सर्वे में लोगों द्वारा विभिन्न त्रूटियों की लगातार शिकायत आ रही थी। इससे पूर्व नगर निगम कार्यालय में जाकर प्रोपर्टी आई डी में करेक्शन का काम चल रहा था। मगर वहां ज्यादा भीड़ होने के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लोगों की इस परेशानी को समझते हुए हमने निगम के ज्वाइंट कमिश्नर गौरव आंतिल से आग्रह किया और इस कैम्प का आयोजन किया गया।

जिसमें स्थानीय लोगों ने अपनी प्रोपर्टी आई डी में आ रही कमियों को दूर कराया। उन्होंने कहा कि इस तरह के कैम्पों के आयोजन से निश्चित रूप से लोगों को लाभ मिलेगा। इस अवसर पर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर गौरव आंतिल ने स्वयं पहुंचकर कैम्प का निरीक्षण किया और कहा कि लोगों को किसी प्रकार की समस्या न हो,यही देखना हमारा कर्तव्य है। प्रोपर्टी आई डी में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की शिकायतें आ रही हैं। इसके लिए पूर्व में भी कैम्प लगाए गए हैं और आगे भी इस तरह के कैम्पों का आयोजन होता रहेगा,ताकि लोग अपनी प्रोपर्टी आई डी ठीक करवा सकें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में इनेलो के पक्ष में हो रहा बदलाव:श्याम सिंह राणा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय एवं इनैलो के राष्ट्रीय …