Breaking News

पुलिस ने एक कार एक स्कूटी सहित चार चोर पकड़े एक फरार

 

रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी- पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नेशनल हाइवे पर दिल्ली से चोरी करके लाये जा रही कार और स्कूटी को पुलिस ने चार आटोलिफ्टर समेत पकड़ लिया है।जबकि उनके गेंग का एक सदस्य पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने पांचो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।शुक्रवार को उन्हें जेल भेजा जायेगा।


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार को दोपहर के बाद दिल्ली से चोरी करके लाई जा रही कार की सूचना मुखबिर ने दी।जिस पर थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने नेशनल हाईवे से पहले फोकस इंजीनियरिंग कालेज के पास नेशनल हाइवे पर दरोगा सुनील राठी की अगुवाई में पुलिस की एक टीम चेकिंग के लिए भेज दी। लेकिन मुखबिर की सूचना के मुताबिक कोई चोरी का वाहन लेने जब दो घंटे तक नही आया।

तब पुलिस की टीम वापस आ गयी।शाम पांच बजे मुखबिर ने फिर सूचना दी कि दिल्ली से चोरी की गई कार की सौदा फोकस कालेज पर हो रहा है सूचना पर पहुँचकर पुलिस टीम ने कार और स्कूटी समेत चार लोगों को दबोच लिया। जबकि एक फरार हो गया।पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम दिल्ली के बजीराबद निवासी यूसुफ और दिल्ली के ही पंजाबी बाद निवासी अजहर,बरेली के थाना फरीदपुर निवासी मोहम्मद समी,थाना बारादरी के बुख़ारपुरा निवासी शाकिर बताया। जबकि बहेड़ी निवासी असफाक कबाड़ी फरार हो गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन के चेयरमैन डॉ.तरुण अरोड़ा …