Breaking News

रंगों की बजाए फूलों व चंदन से खेलें होली:राजेश भाटिया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जवाहर कॉलोनी मार्केट एसोसिएशन द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।कार्यक्रम का आयोजन बन्नू बिरादरी धर्मशाला जवाहर कालोनी में किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में जननायक जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया ने शिरकत करके उपस्थितजनों को होली के त्यौहार की शुभकामनाएं दी।

भाटिया ने कहा कि होली का त्यौहार भाईचारे व एकता का संदेश देता है इसलिए इस त्यौहार को भाईचारे व सौहादपूर्ण तरीके से मनाना चाहिए। कुछ लोग इस त्यौहार पर नशे आदि करते है, ऐसा नहीं करना चाहिए,नशा एक सामाजिक बुराई,इससे दूर रहना चाहिए और मिलजुलकर इस त्यौहार को मनाना चाहिए। राजेश भाटिया ने सभी व्यापारियों व दुकानदारों को होली की शुभकामनाएं देते हुए जनता से अपील की कि वह रंगों की बजाए फूल एवं चंदन द्वारा होली खेलें।

इस दौरान व्यापारियों व दुकानदारों ने राजेश भाटिया के साथ फूलों की होली खेली और उनका स्वागत किया। इस दौरान भक्ति गीतों द्वारा कार्यक्रम की शोभा को बढ़ाया गया। इस समारोह में नंदराम पाहिल,नागेंद्र भड़ाना,दर्शन लाल कुकरेजा,नीरज भाटिया,रवि कपूर,रोहित कपूर,बूटा सिंह, राकेश रक्कू,अमर उपेंद्र पाल सिंह चीमा राहुल झा सीमा सितोरिया तिलक कथुरिया,राधे श्याम भाटिया,सुंदर लाल चुग, सतपाल मुंजाल एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

साई धाम में सामूहिक विवाह समारोह में 25 जोड़े बंधे वैवाहिक बंधन में

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सांई धाम द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह में 25 जोड़ों …