Breaking News

कांग्रेस की सरकार आने पर लोगों को समस्याओं से निजात दिलाया जाएगा:विजय प्रताप

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:कांग्रेसी नेता एवं अभियान के जिला संयोजक विजय प्रताप बड़खल विधानसभा क्षेत्र में लगातार जारी है। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत रविवार को वह एसजीएम नगर सी,ई ब्लॉक,राहुल कालोनी में पहुंचे और लोगों से सम्पर्क करते हुए कांग्रेस की नीतियों से लोगों को अवगत कराया वहीं लोगों से उनकी समस्याओं को सुना। लोगों ने उन्हें बताया कि वह सड़क,सीवर,पानी,बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित ।

विजय प्रताप ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर लोगों को इन समस्याओं से निजात दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यहां की कालोनियां,सैक्टरों,स्लम क्षेत्रों में रहने वाले बाशिंदे नारकीय जीवन जीने को मजबूर है,उन्हें न तो पीने के लिए पानी मिल रहा,ना बेहतर सीवरेज व्यवस्था और न ही सड़कें, सड़कों की बात करें तो यहां सड़कों के नाम पर गड्ढे बने हुए है,जिनमें दिनभर धूल उड़ती रहती है और लोग सांस की बीमारी आदि से पीडि़त हो रहे है,बीजेपी सरकार के दिन अब गिनती के है तभी ये लोग सवा साल अधिक बीत जाने पर भी नगर निगम के चुनाव नहीं करा रहे है

क्योंकि ये जानते है की जनता इस बार इन्हें बाहर का रास्ता दिखाएगी। इस अवसर पर विरेन्द्र मास्टर,विनोद कौशिक, सतपाल,शिक्षाविद भारत भूषण आर्य,सुरेश कुमार,डीसी अंकल, धर्मेन्द्र यादव, राहुल सरदाना व संदीप भाटी सहित अनेक गणमांय लोग उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में इनेलो के पक्ष में हो रहा बदलाव:श्याम सिंह राणा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय एवं इनैलो के राष्ट्रीय …