Breaking News

अंबेडकर की प्रतिमा खंडित मामले में सर्व समाज के लोगों ने एसडीएम से की मुलाकात

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सेहतपुर स्थित बाबा साहब डॉक्टर बी.आर.अंबेडकर सामुदायिक भवन के परिसर में बाबा साहब डॉक्टर बी.आर.अंबेडकर की प्रतिमा खंडित किए जाने के मुद्दे को लेकर आज सर्व समाज का एक प्रतिनिधिमंडल एसडीएम परमजीत चहल से मिला और उनसे खंडित प्रतिमा को जल्द से जल्द बदलवाने की मांग रखी।

प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़,विनोद चौधरी,अनिल कुमार नेताजी,वरिष्ठ कांग्रेस अशोक रावल,बाबूलाल रवि,सुंदर सिंह, वरिष्ठ समाजसेवी अनिल बाबा, प्रो.एमपी सिंह,नंदलाल भारती,गजे सिंह,जय सिंह,बीर सिंह,अजय कुमार,एडवेाकेट सुनील कुमार,भीम सिंह,जीतपाल मुख्य रूप से मौजूद थे। सुमित गौड़ व अन्य सभी ने एसडीएम चहल को बताया कि ऐसी घटनाएं समाज में आपसी भाईचारा बिगाड़ने का काम करती है इसलिए ऐसे कृत्य करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि डा.भीमराव अंबेडकर सर्व समाज के मान्य है और उनकी प्रतिमा का इस तरह से अनादर करना किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसे दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। प्रतिनिधिमंडल की बातें सुनने के बाद एसडीएम चहल ने उन्हें आश्वासन दिया कि चौबीस घण्टे के अंदर उक्त प्रतिमा पीतल अथवा संगमरमर की लगवा दी जाएगी वहीं मौके पर मौजूद एसीपी ने कहा कि इस प्रकार का कृत्य करने वालों के खिलाफ एससीएसटी एक्ट तथा देशद्रोह की आधाराओं में मामला दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …