Breaking News

27 जुलाई को विद्युत विभाग के डी.ई.कार्यालय में कांग्रेस करेगी विशाल प्रदर्शन एवं घेराव-फुन्देलाल सिंह

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

अनूपपुर । जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फुन्देलाल सिंह मार्को ने जानकारी देते हुए बताया कि आज 27 जुलाई 2021 को डी.ई.कार्यालय (संभागीय अभियंता कार्यालय विद्युत विभाग) अनूपपुर का विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए जिला कांग्रेस कमेटी आज दोपहर 12.00 बजे से संभागीय अभियंता कार्यालय विद्युत विभाग कार्यालय पर विशाल प्रदर्शन एवं घेराव करेगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में पूरे प्रदेश के साथ ही अनूपपुर जिले में विद्युत विभाग द्वारा मनमाने रुप से की जा रही अघोषित बिजली कटौती, मनमाना बिजली बिल, जले विद्युत ट्रांसफार्मर बदलने में आनाकानी एवं गांव के कुछ व्यक्तियों के द्वारा बिजली बिल न जमा करने पर पूरे गांव की लाइट बंद करने की समस्याओं से आमजन, किसान, व्यापारी एवं समाज के सभी वर्ग परेशान है।

साथ ही करोना कॉल का बिजली बिल माफ करने की मांग को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी अनूपपुर द्वारा डी.ई. कार्यालय अनूपपुर का घेराव कर जंगी प्रदर्शन किया जाएगा। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फुन्देलाल सिंह मार्को ने कलेक्टर अनूपपुर सहित अनुविभागीय दंडाधिकारी अनूपपुर, कोतवाली प्रभारी कोतवाली अनूपपुर एवं संभागीय अभियंता मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी अनूपपुर को इसकी जानकारी दे दी है।उन्होंने अपने पत्र में लेख किया है कि वर्तमान समय में अनूपपुर जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की अघोषित कटौती से आमजन परेशान हैं विभागीय अधिकारियों से जानकारी मांगने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलता साथ ही विद्युत बिल मनमाना आ रहा है।शासन के नियमानुसार जिस ग्राम का विद्युत ट्रांसफार्मर जला है उसे एक सप्ताह में बदलना है वह कई महीने नहीं बदलता है।

 

साथ में अगर ग्राम के कुछ उपभोक्ता बिजली बिल जमा नहीं करते हैं तो पूरे ग्राम की बिजली काट दी जाती है।इसी प्रकार अन्य विद्युत समस्याओं को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आज संभागीय अभियंता कार्यालय अनूपपुर का घेराव कर प्रदर्शन करेगी।जिला कांग्रेस अध्यक्ष फुन्देलाल सिंह मार्को ने जिले के समस्त कांग्रेस जनों से अपील की है कि 27 जुलाई 2021 को संभागीय अभियंता कार्यालय विद्युत विभाग वार्ड नंबर 2 के सामने सभी लोग दोपहर 12.00 बजे के पूर्व उपस्थित होकर धरना प्रदर्शन को सफल बनाने में अपनी अहम भूमिका अदा करें।

 

उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग से हर आम, हर खास परेशान है। यह परेशानी ग्रामीण क्षेत्रों के साथ शहरी क्षेत्र के उपभोक्ताओं को भी है।उन्होंने कहा की विद्युत विभाग की समस्या से जो भी परेशान है वह अपनी समस्या को लेकर जिला कांग्रेस द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन में उपस्थित होकर अपनी सहभागिता निभाएं और अपनी समस्याओं का निराकरण कराने के लिए उपस्थित हो।उन्होंने किसान भाइयों से भी अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर धरना प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पॉलीथिन बैग्स को प्रतिबंधित करने हेतु वादा करो अभियान

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश भालूमाड़ा — नगरीय प्रशासन एवं विकास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *