Breaking News

नंगला रोड व्यापार मंडल ने किया भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:नंगला रोड व्यापार मंडल द्वारा नंगला रोड़ स्थित मॉर्डन के.डी.पब्लिक स्कूल में भव्य होनी मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में नंगला रोड के दुकानदारों व व्यापारियों ने बढ़चढक़र हिस्सा लेकर इस आयोजन को सफल बनाया। कार्यक्रम का आयोजन नंगला रोड़ व्यापार मंडल के प्रधान एम.पी.भड़ाना द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में पहुंचने वाले सभी अतिथियों,दुकानदारों व व्यापारियों को एमपी भड़ाना व उनकी टीम ने गुलाल लगाकर एवं पगड़ी पहनाकर व फूल माला पहना कर अथवा शॉल पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम का मंच संचालन त्रिलोकचंद तंवर द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में एनआईटी क्षेत्र से कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा ने शिरकत की और मंच से सभी क्षेत्रवासियों को होली के त्यौहार की बधाई दी। उन्होंने कहा कि होली का त्यौहार भाईचारे का प्रतीक होता है इसलिए इस त्यौहार को सद्भावना के साथ मनाना चाहिए।

उन्होंने प्रधान एम.पी भड़ाना की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने कम समय इस प्रकार का भव्य आयोजन करके एक मिसाल कायम की है, जिसके लिए वह बधाई के पात्र है। इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक नंगला रोड व्यापार मंडल के प्रधान एम.पी. भड़ाना ने कहा कि होली मिलन समारोह के कार्यक्रम में इतनी बड़ी संख्या में आए लोगों का वह अभिवादन करते है और क्षेत्र की जनता ने इतनी बड़ी संख्या में उपस्थित होकर उन्हें जो आर्शीवाद दिया है,उसके लिए वह सदैव उनके ऋणी रहेंगे और आने वाले समय में क्षेत्रवासियों ने आशीर्वाद दिया तो लायक बेटे की तरह उनकी सेवा करेंगे। वही कार्यक्रम में बच्चों ने विभिन्न प्रकार की झांकियां भी प्रस्तुत की व सांस्कृतिक कार्यक्रम किए जिन्हें उपस्थितजनों ने खूब सराहा वहीं मशहूर खांबी की रागनियां भी कार्यकम में आकर्षण का केंद्र रही।

इस मौके पर पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना, अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा बबली, निवर्तमान महेंद्र सरपंच, सुरेंद्र अग्रवाल,व्यापार मंडल के जिला प्रधान राम जुनेजा समाजसेवी अमरचंद मंगला,लालचंद जिंदल, पूर्व प्रधान लाला मुरारीलाल, ऋषि चौधरी,भाजयुमो के जिला मंत्री आदेश यादव, मामचंद प्रधान,जेजेपी नेता करामत अली, समाजसेवी विजय बंसल, छत्रपाल गुप्ता विजयपाल गोयल, बाबूलाल प्रधान,सुरेंद्र भड़ाना, बबलू,मनीष, गुप्ता दिवेश अग्रवाल,कर्मवीर,नेत्रपाल भड़ाना,मोहन गोयल,मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ग्रेफ में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों का …