Breaking News

विधायक राजेश नागर ने पार्कलैंड में सुनीं जनसमस्याएं

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सेक्टर-77 स्थित बीपीटीपी पार्कलैंड प्राइड सोसाइटी विधायक राजेश नागर ने लोगों की समस्याओं को सुनने पहुंचे और मौके पर ही‌ अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। आरडब्ल्यूए की ओर से विधायक को एक मांगपत्र भी सौंपा गया है जिसपर जल्द से जल्द कार्रवाई का विधायक ने भरोसा दिया। पार्कलैंड प्राइड सोसाइटी के प्राइड वन आरडब्ल्यूए की ओर से विधायक राजेश को आमंत्रित किया गया था जहां स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं अपनी समस्याएं भी उनके समक्ष रखीं।

जिसमें बिल्डर से संबंधित समस्याएं भी शामिल थीं। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष भूपेंद्र अधाना ने बताया कि बिल्डर द्वारा फ्लैट मालिकों के कैम शुल्क में बहुत ज्यादा बढ़ोतरी की गई है जो कि पूरी तरह से गलत है। जिसका हम पुरजोर विरोध करेंगे। उन्होंने विधायक से कहा वह इस मामले में दखल देकर उनकी परेशानी को दूर करें।

इसके अलावा बिल्डर की ओर से किए जाने वाले अनेक कार्यों को भी लम्बित रखा गया है,जिनमें सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट,क्लब सुविधा,आरसीसी सड़कें,स्ट्रीट लाइटें,विद्युतीकरण के लंबित कार्य,रेन वाटर हार्वेस्टिंग,सुरक्षा व्यवस्था,सीवरेज ओवरफ्लो, पार्क में ओपन जिम एवं बेंच आदि के अनेक कार्यों को नहीं किया गया है।

जिसके कारण निवासियों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अन्य मांगों को भी जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।विधायक राजेश नागर ने सभी की समस्याओं को ध्यान से सुना और बिल्डर को मौके पर ही इन समस्याओं को दूर करने के लिए कहा।

नागर ने कहा कि यदि बिल्डर बायर के साथ हुए एग्रीमेंट का पालन नहीं करता है तो सरकार उसके खिलाफ एक्शन लेगी। वहीं उनकी अपनी जिम्मेदारी भी है कि वह अपने क्षेत्र की जनता के दुख तकलीफों को दूर करने का भरसक प्रयास करें जिसके लिए वह हमेशा प्रयासरत रहते हैं। इस अवसर पर उपाध्यक्ष एमपी सिंह,महासचिव अशोक रावल,कोषाध्यक्ष भवनीश भारद्वाज आदि अनेक लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

महारानी वैष्णो देवी मंदिर में धूमधाम से आयोजित हुआ गणेश उत्सव

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:महारानी वैष्णो देवी मंदिर तिकोना पार्क में गणेश उत्सव …