Breaking News

विधायक राजेश नागर ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को दी काम करने की नसीहत

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज बल्लभगढ़ मंझावली सड़क को देखने के लिए अचानक पहुंच गए। सड़क की हालत देख पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को मौके पर ही बुलाकर फटकारा। नागर ने अधिकारियों से कहा कि लाखों लोगों के आवागमन वाली महत्वपूर्ण सड़क की यह हालत हो गई है और आप लोग काम करने के लिए कितना समय लेते हो। उन्होंने कहा कि इस सड़क को बनाने का काम जल्द पूरा करें नहीं तो मैं इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करूंगा।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि इस सड़क से गुजरने वालों की समस्या को देखते हुए उन्होंने सड़क को बनवाने के प्रस्ताव को मंजूर करवा लिया है। लेकिन पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से इसका टेंडर नहीं हो पा रहा है। इससे लोगों को परेशानी हो रही है।
विधायक राजेश नागर ने अधिकारियों से इस सड़क की मरम्मत के लिए तय समय बताने के लिए कहा। उसके बाद उन्होंने सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा। इस पर वहां मौजूद पीडब्ल्यूडी के कार्यकारी अभियंता एवं सहायक अभियंता ने उनसे मंगलवार तक का समय मांगा।

जिस पर विधायक ने कहा कि आप लोग जितना समय मांगने में एक्सपर्ट हो,अगर उतना काम करने में विशेषज्ञता दिखाएं तो जनता को अनेक परेशानियों से छुटकारा मिल जाए। विधायक ने बताया कि उन्हें जनता ने प्रदेश में सबसे ज्यादा वोट देकर विधानसभा में पहुंचाया है। जिसके बाद वह उनसे अपनी स्थानीय समस्याओं के निराकरण एवं सुविधाओं के लिए उम्मीद करते हैं। नागर ने कहा कि सबसे निकम्मापन तो तब है कि जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से विकास कार्य के लिए किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जा रही है। लेकिन विकास कार्य की रूपरेखा और लागू करने का काम तो अधिकारियों का है। जिनके निकम्मेपन को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे और काम न करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …