Breaking News

मीडिया छात्रों ने इंडिया टीवी न्यूज चैनल, फिल्म सिटी, नोएडा का दौरा किया

 

फरीदाबाद से खुशी वत्स की रिपोर्ट

फरीदाबाद:संचार और मीडिया प्रौद्योगिकी विभाग ने 19 मई 2022 को अपने मीडिया छात्रों के लिए एक इंडिया टीवी न्यूज चैनल का आयोजन किया। लगभग 70 मीडिया छात्रों ने फिल्म सिटी,नोएडा में इंडिया टीवी न्यूज चैनल स्टूडियो का दौरा किया। यात्रा का उद्देश्य मीडिया के छात्रों को व्यावहारिक अनुभव प्रदान करना और न्यूजरूम, इसकी आंतरिक कार्यप्रणाली और टीवी समाचार चैनल में उपयोग की जाने वाली तकनीक में अंतर्दृष्टि प्रदान करना था।

छात्रों को मुक़ाबला कार्यक्रम की लाइव डिबेट देखने का मौका मिला। छात्रों को मेजबान न्यूज एंकर मीनाक्षी जोशी के साथ बातचीत करने का भी मौका मिला। यह छात्रों के लिए सीखने का एक शानदार अनुभव था क्योंकि वे कार्यक्रम की लाइव डिबेट का हिस्सा थे। इस दौरे का आयोजन डॉ.सुभाष गोयल,डॉ.तरुना नरूला और डॉ. भरत धीमान,मीडिया विभाग के सहायक प्रोफेसर द्वारा किया गया था।

अध्यक्ष डॉ.पवन सिंह ने संकाय सदस्यों और छात्रों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि इससे छात्रों को न्यूज रूम की संरचना, पर्यावरण और टीवी स्टूडियो में उपयोग की जाने वाली नवीनतम तकनीक को समझने में मदद मिली। डीन (फ्लैम्स) प्रो.अतुल मिश्रा ने छात्रों को शुभकामनाएं दीं। पूरी यात्रा इंटरैक्टिव और सूचनात्मक थी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद-दीपक हत्याकांड मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:4 दिन पहले पुलिस चौकी एनआईटी 3 एरिया में लड़ाई …