Breaking News

मवई अयोध्या – ग्राम सभा की जमीन पर अवैध खनन कर कब्जा करने का आरोप

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

ग्राम प्रधान ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर की कार्यवाही की मांग

ग्राम सभा की जमीन पर अवैध खनन कर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए ग्राम प्रधान ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।
मामला रुदौली तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत गेरौंढा का है जहां के प्रधान दिनेश कुमार द्वारा शिकायती पत्र के माध्यम से आरोप लगाते हुए कहा गया है कि लेखपाल व पूर्व प्रधान सुनील कुमार पुत्र श्रीराम व जमाल अहमद पुत्र पुत्र मसीउद्दीन उर्फ छोटू के द्दारा अवैध रूप से ग्राम सभा की जमीन पर जेसीबी व ट्रेक्टर ट्राली आदि से अवैध खनन करके कब्जा किया जा रहा है।

प्रधान का आरोप है कि उक्त लोगों द्दारा अवैध खनन कर ग्राम सभा की जमीन पर किए जा रहे अवैध कब्जे की शिकायत जब हल्का लेखपाल से की गई तो लेखपाल द्दारा कहा गया कि अगर कब्जा किया जा रहा है तो करने दो हम कुछ नहीं कर सकते हैं।जब ग्राम प्रधान गेरौंढा दिनेश कुमार को हल्का लेखपाल द्दारा इस तरह का जवाब दिया गया तब ग्राम प्रधान दिनेश कुमार ने आहत होकर ग्राम सभा की जमीन पर अवैध रूप से किए जा रहे कब्जे को रोकने के उपजिलाधिकारी रुदौली से मिलकर ग्राम सभा की जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों पर कड़ी कार्यवाही करने हेतु शिकायतीपत्र दिया।

एसडीएम रूदौली स्वप्लिन यादव ने बताया कि ग्राम प्रधान द्दारा दिए गए शिकायती पत्र का संज्ञान लेते हुए एसएचओ पटरंगा को जांच कर कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …