Breaking News

पर्वतीय कालोनी की तमाम समस्याओं को लेकर स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

 

फरीदाबाद:एनआईटी स्थित पर्वतीय कॉलोनी में तमाम समस्याओं को लेकर स्थानीय लोगों ने व कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष जया शर्मा समेत सैकड़ों लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया है।

इस प्रदर्शन में पर्वतीय कॉलोनी में तमाम तरह की समस्याएं हैं जिससे स्थानीय लोग परेशान हैं। जैसे सीवर लाइन व गंदे पानी की नालियां बंद है पीने का पानी कई दिनों से नहीं आ रहा है सड़कें टूटी हुई हैं नालियां जाम हैं तो वहीं के स्थानीय लोग इन समस्याओं से परेशानियों होकर प्रदर्शन कर रहे थे।

अफसोस तो इस बात का है कि इन कॉलोनियों में रहने वाले लोग जब अपने काम के लिए निकलते हैं तो आए दिन नालियों में गिरने जैसी खबरें भी सामने आती हैं। स्थानीय लोगों ने बताया के नगर निगम हमारे वार्ड में कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है जबकि इसकी शिकायत स्थानीय पार्षद व नगर निगम से कई बार कर चुके हैं पर कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है और जन समस्या से सभी जनता जूझ रही है।

तो वही कांग्रेसी महिला जिला अध्यक्ष जय शर्मा ने बताया इन सब की परेशानी देखकर के हमें बड़ा अफसोस है कि आखिरकार नगर निगम व स्थानीय पार्षद क्या कर रहे हैं जो यह नालियों टूटी हुई सड़कें और सीवर ओवरफ्लो है तो क्या इन लोगों को दिखाई नहीं दे रहा है इनसे गंदी-गंदी बीमारियां फैलने की आशंका रहती है और नगर निगम इन पर कोई विकास कार्य नहीं करा रहा है बल्कि जनता आए दिन परेशान हो रही है हम इन जनता की परेशानियों को लेकर नगर निगम कमिश्नर से जल्द ही मिलेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने पलवल में जनसंपर्क कर मांगा जीत का आशीर्वाद

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा को जनता का मिल रहा …