Breaking News

विधायिका सीमा त्रिखा ने विभीषिका विभाजन स्मारक पर किया ध्वजारोहण

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मनाए जा रहे 75वें स्वतंत्रता दिवस पर पूरे शहर में धूम रही और अलग-अलग स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विधायिका‌ सीमा त्रिखा ने विभीषिका विभाजन स्मारक रेलवे रोड एनआईटी में नगर निगम सफाई कर्मचारियों के बच्चों एवं दिव्यांगजनों से ध्वजारोहण कराया और स्मारक पर लगी शहीद भगत सिंह,सुखदेव एवं राजगुरु की प्रतिमाओं का माल्यार्पण किया।

इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ अधिवक्ता अश्वनी त्रिखा,प्रकाश महाराज, संजय शर्मा,श्याम सुंदर मुथरेजा, राजकुमार वोहरा,सत्येन्द्र पांडे,कर्मवीर बैसला,मुरारीलाल गर्ग,सूर्य प्रकाश सिंह,कपिल शर्मा,अनिल बेनीवाल,श्याम नारायण,विशाल सचदेवा,अशोक शर्मा,जेपी शर्मा,जगमोहन शर्मा, गुलशन भारद्वाज,रामपाल भारद्वाज,जगत शर्मा,पंकज सीवाल एवं प्रेम दीवान,मास्टर व्यास,सुशील मेंहदीरत्ता, चन्द्रमोहन आजाद,राजेश मानक भाटिया,गगनदीप सिंह रिंकू,सुनील भाटिया,गौरव तनेजा, विक्रांत भाटिया,अखिल कपूर, जोगेन्द्र झाम्ब (गिंदरा),सोनू खत्री, रामशरण तनेजा,छोटू रतरा,आदि मौजूद रहे। ध्वजारोहण के बाद विधायिका सीमा त्रिखा ने भारतीय जनता पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता राजन मुथरेजा के नेतृत्व में एनएच.2-3 चौक से निकाली गई बाइक यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

बाइक यात्रा में राजन मुथरेजा स्वयं बाइक पर सवार होकर लगभग 300 बाइक सवारों के साथ एनआईटी 3 नंबर,2 नंबर होते हुए 5 नंबर स्थित भगत सिंह चौक पर समापन किया गया। इस यात्रा में युवाओं का उत्साह देखते ही मिल रहा था। देशभक्ति गीतों से ओत-प्रोत होकर युवा पूरे झूम रहे थे और सारा शहर वंदे मातरम,भारत माता की जय के नारों के साथ गुंजायमान था। विधायिका सीमा त्रिखा ने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में हर हर तिरंगा,हर घर तिरंगा अभियान की अपार सफलता ने यह साबित कर दिया है देश के लोगों में आजादी के वीर शहीद जवानों के प्रति सम्मान एवं उत्साह है।

प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर 75वें अमृत महोत्सव के मौके पर आज पूरा देश तिरंगा के रंग में रंग गया है। इस आजादी की कीमत हर भारतीय जानता है कि किस प्रकार हमारे असंख्य वीर शहीदों ने अपने प्राणों की आहूति देकर देश को आजाद कराया था। आज उन्हीं की मेहरबानी से हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं और यह आजादी की महोत्सव मना रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा ने युवा साथियों से आह्वान किया कि हमारे देश के वीर शहीदों को उनकी जयंती व पुण्यतिथि पर उनके चरणों में वन्दन अवश्य करना चाहिए। आज पूरा देश आजादी के जोश से सरोबार है। इससे पूर्व सभी ने मिलकर राष्ट्रगान गाया और सभी को आजादी के अमृत उत्सव यानि 75वीं वर्षगांठ की बधाई दी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पसीना सूखने के पहले मजदूरो की मजदूरी मिल जाय यह सुनिश्चित करे अधिकारी:आर्यका अखौरी

टीम आईबीएन न्यूज गाजीपुर : जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता में विभिन्न विभागो के अन्तर्गत …