Breaking News

विधायक सीमा त्रिखा ने स्थानीय नागरिको द्वारा कराया सडक़ के नवनिर्माण कार्य का शुभारंभ

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद: सोमवार को अंखिर गोल चक्कर से लेकर दिल्ली सूरजकुंड रोड़ गोल चक्कर तक की सडक़ का नवनिर्माण कार्य का शुभारंभ विधायक सीमा त्रिखा की उपस्थिति में स्थानीय नागरिकों ने नारियल तोडक़र एवं लड्डू बांटकर किया। आपको बता दे कि सडक़ के नवनिर्माण कार्य में कुल लागत 21 करोड़ 38 लाख है। नवनिर्माण का कार्य लगभग 9 महीने में पूरा होगा और सडक़ की लंबाई 8.5 किलोमीटर है। इस सडक़ के कार्य का शुभारंभ होने के अवसर पर विधायिका सीमा त्रिखा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आभार व्यक्त किया और स्थानीय सांसद कृष्णपाल गुर्जर का विकास कार्यो के सहयोग के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि इस सडक़ से हजारों आने जाने वाले लोगों का भला होगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में बड़खल विधानसभा में पिछले 8 वर्षों में विकास कार्य की गंगा बहती हुई विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है। भारतीय जनता पार्टी लगातार क्षेत्र के विकास एवं सौंदर्यकरण के लिए कार्य कर रही है। पूरे प्रदेश में एक समान रूप से कार्य किए जा रहे हैं। इसके अलावा अलग-अलग क्षेत्र में सुधारीकरण के लिए बुनियादी रूप से कार्य किए जा रहे हैं। बड़खल विधानसभा क्षेत्र में बड़खल झील का कार्य तेजी से प्रगति पर है और जल्द ही बड़खल झील भरने का सपना पूरा होगा।

उन्होंने कहा कि बडख़ल झील को भरने से फरीदाबाद को एक नया स्वरूप मिलेगा। जो ऐतिहासिक बड़खल झील कभी पूरे भारतवर्ष के लोगों का आकर्षण का केन्द्र हुआ करती थी। वह अब फिर एक बार पानी से सरोबार होगी। उन्होने कहा कि क्षेत्र की जनता ने मुझे काम करने का जो आशीर्वाद दिया,उसमें कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होने कहा कि बड़खल विधानसभा में अधूरे पड़े विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा, क्षेत्र को सुंदर एवं सुसज्जित बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।

क्षेत्र में जहां भी जरूरत होगी, वहां कार्य कराए जाएंगे। इसके साथ ही क्षेत्र की जो अन्य सडक़ें टूटी हुई हैं उन सडक़ों पर भी निर्माण कार्य जल्द शुरू हो जाएगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जहां कहीं भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव हैं, वो संपर्क करें। जल्द से जल्द वहां सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। इस मौके पर मुख्य रूप से हरेंद्र भड़ाना,सत्येंद्र पांडे,चमन गर्ग, शालिनी मंगला,प्रेम दीवान,रूद्र देव शर्मा,साधना शर्मा,अनिकेत भड़ाना,धुरण झा,आनंद कश्यप, नारायण शर्मा,रवि भड़ाना,सीताराम,हरीश,दीपक, नवीन,अमित,लक्की मैसी,गौतम मौर्य,रामनरेश सिंह,लता,आशीष, सुनीता,आरती,सीमा,विमला,महेश आर्य आदि स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आपसी वैर भाव भुलाकर भाईचारे से मनाएं होली का त्यौहार:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर …