Breaking News

बल्लभगढ विधान सभा क्षेत्र का चहुमुखी विकास करना मेरा परम कर्तव्य:मूलचंद शर्मा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बल्लभगढ़,हरियाणा के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन विभाग के केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने स्थानीय सुभाष कालोनी की गली नंबर 13 में करीब 02 करोड़ 80 लाख की लागत से आरएमसी से बनने वाली करीब 30 से ज्यादा गालियों के निर्माण कार्य शुभारंभ किया। स्थानीय कालोनी वासियों के हाथो नारियल तुड़वा कर विकास कार्यों का शुभारंभ किया। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास कार्य करवाना मेरा नैतिक कर्तव्य है। यहां की जनता के आशीर्वाद से मुझे वर्ष 2014 से सेवा करने का मौका मिला है। कैबिनेट मंत्री पण्डित मूलचंद शर्मा ने कहा कि जल्द ही मोहना रोड पर बनाए जाने वाले एलिवेटिड पुल निर्माण की आधारशिला प्रदेश के मुख्यमंत्री रखने जा रहे हैं। उन्होंने कहा की शहर की सुभाष कालोनी में ये सभी गलियों को आरएमसी बनवाया जाएगा। वहीं कुछ गलियों का निर्माण पहले ही करा चुके हैं। मूलचंद शर्मा ने निगम की तरफ से कार्य करने वाले ठेकेदार को आदेश दिए की गुणवत्ता के साथ गलियों का निर्माण समय सीमा के अंदर ही पूरा करें। ताकि लोगो को कोई समस्या न आए।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ शहर के चहुमुखी विकास में कोई कमी नही छोड़ी जाएगी। मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने के लिए हमेशा तत्पर है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को चहुमुखी विकास के क्षेत्र में हरियाणा प्रदेश में रोल मॉडल बनाने का हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है।

➡️बल्लभगढ में यह करवाए विकास कार्य।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में लघु सचिवालय का निर्माण पहले ही हो चुका है और भविष्य में यहां ज्यूडिशियल कंपलेक्स बनवाया जाएगा। ताकि लोगों को अदालत से संबंधित कार्यों के लिए दूर न जाना पड़े। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ से वीटा प्लांट को हटवाने के लिए भी प्रकिया जल्द ही पूरी कर ली जाएगी और यहां से इसे शिफ्ट कराया जाएगा। ताकि नगर निगम की करीब 16 एकड़ जमीन को लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए विकास के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि वीटा प्लांट के हटने के बाद यहां शहर के लोगों को इंडोर स्टेडियम के साथ-साथ स्कूल व अन्य सुविधाओं की व्यवस्था इस जमीन पर कराई जाएगी। इसके अलावा बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सिवरेज व्यवस्था,मीठे पानी की सप्लाई और इंटर लॉकिगं टाइलों से गलियां,दूधिया स्ट्रीट लाइटिंग,स्कूल,कालेज निर्माण कार्य सहित लोगों को मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्यों की सौगात दी है।

➡️यह महानुभाव रहे उपस्थित।

इस मौके पर भाजपा नेता टीपरचंद शर्मा,महेंद्र वैष्णव,जेपी मास्टर,मंडल अध्यक्ष गजेंद्र वैष्णव,सत्यदेव शर्मा,खेमचंद शर्मा,बसंता नंबरदार,पूर्व पार्षद हरगौड,सत प्रकाश,केके शर्मा,योगेश शर्मा,पारस जैन, पीएल शर्मा,विमल खंडेलवाल,कार्तिक वशिष्ठ,मनीष यादव,पूर्व सरपंच सचिन मढ़ोतिया सहित कालोनी से गणमान्य व्यक्ति और बुजुर्ग गण मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

राजकीय कन्या महाविद्यालय में दो-दिवसीय पांचवी वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:राजकीय कन्या महाविद्यालय नचौली के नवनिर्मित भवन में यह …