Breaking News

डीपीएस का अलंकरण समारोह आयोजित

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से कृष्णा मिश्रा,प्रिंसिपल,एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल,प्रिंसिपल सुरजीत खन्ना,हेडमिस्ट्रेस-प्राइमरी विंग श्रीमती रितु जैन और हेडमिस्ट्रेस-मिडिल विंग संजना महाजन उपस्थित रहीं। इस कार्यक्रम का उद्देश्य योग्य छात्रों की नेतृव्य क्षमता की पहचान कर योगय छात्रों का चयन करना रहा।

इस अवसर पर छठी से बारहवीं कक्षा तक के विद्यार्थी उपस्थित रहे। इस मौके पर विद्यार्थियों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुति दी गई। इस मौके पर नवनिर्वाचित छात्र परिषद सदस्यों को उनके संबंधित सम्मान बैज से सम्मानित किया गया। पदों में हेड बॉय,हेड गर्ल,हाउस कैप्टन,स्पोर्ट्स कैप्टन और आईटी प्रमुख और इंटरैक्ट क्लब अध्यक्ष को बैज पहनाए गए।

पिछले वर्ष 2022-23 के हेड बॉय,श्रेयस ठाकुर ने नवनिर्वाचित हेड बॉय,अर्णव जैन और हेड गर्ल,पर्णिका पांडे को जिम्मेदारी की कमान सौंपी। हैड ब्वाय व हैड गर्ल ने स्कूल के मूल्यों को बनाए रखने और समर्पण के साथ अपने साथियों की सेवा करने का संकल्प लिया।

स्कूल ने अटल टिंकरिंग लैब (एटीएल) में छात्रों की अभिनव उपलब्धियों को मान्यता दी। इस अवसर पर स्कूल ने सत्र 2022-23 में विभिन्न पाठ्येतर गतिविधियों में समग्र उत्कृष्टता के लिए हाउस ट्रॉफी के विजेता की घोषणा की। वार्डन और समर्पित शिक्षकों के साथ विजयी हाउस यानी झेलम हाउस टीम को उनके उल्लेखनीय प्रयासों के लिए सराहा गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अपहरण व लूट के मुकदमें में अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:21मई की देर रात को अशोक कुमार वासी मुकेश …