Breaking News

क्षेत्र की जनता ने दिया मौका तो चिकित्सा, आवास, शौचालय, होगी विकास की पहली प्राथमिकता चेयरमैन प्रत्याशी शीला यादव।

ब्रेकिंग

अयोध्या से भरतकुंड

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा भरतकुंड अयोध्या । नगर पंचायत नंदीग्राम भरतकुंड अध्यक्ष पद का चुनावी बिगुल बजते ही प्रत्याशियों की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। जिसके चलते करीब एक दर्जन से ज्यादा प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतर कर अपनी-अपनी जीत का डंका बजा रहे हैं।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसी महिला की जो परास्नातक की पढ़ाई करने के बाद अब क्षेत्र व जनता से जुड़कर समाज सेवा करना चाहती हैं। फिर हाल या किसी परिचय की मोहताज नहीं है ।नगर पंचायत नंदीग्राम भारतकुंड चेयरमैन पद प्रत्याशी का चुनाव लड़ने से पहले यह अपनी ग्राम पंचायत से चार बार की प्रधान भी रह चुकी हैं।

चेयरमैन पद की प्रत्याशी शीला यादव जो विगत कई वर्षों से समाज सेवा के साथ-साथ राजनीत के क्षेत्र में सक्रिय रहकर , नंदीग्राम भरतकुंड नगर पंचायत अध्यक्ष पद की दावेदारी लेकर चुनावी मैदान में उतर पड़ी हैं।

पार्टी की बात करें तो वह समाजवादी पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ने के फिराक में हैं। सूत्रों की माने तो प्रत्याशी शीला यादव विगत कई वर्षों से समाज सेवा के साथ-साथ क्षेत्र की जनता के बीच रहकर उनके सुख दुख में अपना हाथ भी बटाती हैं। उन की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर और जनता के कहने पर वह चुनावी मैदान में उतर रही हैं। और वह ग्राम पंचायत की चार बार प्रधान भी रह चुकी है।

इसी कड़ी मे मीडिया से मुखातिब होते हुए मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा यदि क्षेत्र की जनता ने मुझे मौका दिया।

तो नगर पंचायत नंदीग्राम भरतकुंड के अंतर्गत भरतकुंड का सुंदरीकरण, हॉस्पिटल, और श्रद्धालुओं के रुकने के लिए रेस्टोरेंट मेरी विकास की पहली प्राथमिकता रहेगी।

उन्होंने बताया नगर पंचायत नंदीग्राम भरतकुंड का कायाकल्प पूरी तरीके से बदला जाएगा। जिससे भरतकुंड एक चमचमाती भरत नगरी बनाई जा सके। उन्होंने आखिर में फिर यह भी बताया यदि क्षेत्र की जनता ने मुझे मौका दिया तो मैं उनके मंसूबों पर 100% खरा उतरूंगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …