Breaking News

हयूमन लीगल एड एण्ड क्राईम कंट्रोल आर्गेनाईजेशन ने गठित की नई कार्यकारिणी

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हयूमन लीगल एड एण्ड क्राईम कंट्रोल आर्गेनाईजेशन ने आज रविवार को अपने कार्यालय एनजीओ की नई टीम गठित की। इस अवसर पर कार्यकारिणी के नये सदस्यों ने सदस्यता ग्रहण की। सर्वसम्मति से हुए चुनाव में कार्यकारिणी के पूर्व प्रधान अनुराग शर्मा को पुनःप्रधान पद पर सर्वसम्मति से पद दिया गया।

कार्यकारिणी के महासचिव का पद राधिका बहल को दिया गया। कोषाध्यक्ष का पद गुलषन कुमार तथा उपप्रधान अमित साहनी को बनाया गया। सचिव विवेक प्रकाष,सहसचिव बलराज माहौर को सर्वसम्मति से पद दिया गया। एनजीओ में कानूनी सलाह हेतु कानूनी सलाहकार वरिष्ठ एडवोकेट सुशील रावत एवं महिला एडवोकेट मोनिका सिंह को नियुक्त किया गया।

नवनिर्वाचित प्रधान अनुराग शर्मा ने इस अवसर पर एनजीओ के मेम्बरों का सर्वसम्मति से चुनने पर उनका धन्यवाद किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमारी एनजीओ पिछले कई सालों से सामाजिक कार्यो को बखूबी निभाते आई है। महिलाओ के अधिकारों को लेकर हमारी एनजीओ की महासचिव राधिका बहल ने दिन-रात मेहनत करके पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलवाया है।

आज की चुनावी प्रक्रिया में चुनाव अधिकारी उषा मेहता पूर्व फॉर्मेसी अधिकारी ने चुनाव के प्रबंधन दायित्वों को पूरा किया तथा निष्पक्षता से चुनाव को सम्पन्न कराया। इस अवसर पर एनजीओ की मुख्य सदस्यों में किरन सिंह,लक्ष्मी,मेहरोज खान, निर्मला,उर्मिला,चंचल,नरेन्द्र नंबरदार,बजलीत,उषा,राकेष कुमार,ज्योति,राजकुमार सिंह, चांदनी खान रजनी,नीतू देवी, किरन आदि लोग उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …