Breaking News

होली का त्योहार देता है भाईचारे का संदेश:एमपी भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:नंगला रोड व्यापार मंडल द्वारा नंगला रोड़ स्थित मॉर्डन के.डी.पब्लिक स्कूल में भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में नंगला रोड के दुकानदारों व व्यापारियों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लेकर इस आयोजन को सफल बनाया। कार्यक्रम का आयोजन नंगला रोड़ व्यापार मंडल के प्रधान एम.पी.भड़ाना द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में पहुंचने वाले सभी अतिथियों,दुकानदारों व व्यापारियों को एमपी भड़ाना व उनकी टीम ने गुलाल लगाकर एवं व फूल माला पहना कर स्वागत किया। कार्यक्रम का मंच संचालन केडी स्कूल के अध्यक्ष त्रिलोकचंद तंवर द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में एनआईटी क्षेत्र से विधायक नीरज एवं पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना ने शिरकत की तथा मंच से सभी क्षेत्रवासियों को होली के त्यौहार की बधाई दी।

इस मौके पर पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना ने कहा कि होली का त्यौहार भाईचारे का प्रतीक होता है इसलिए इस त्यौहार को सद्भावना के साथ मनाना चाहिए। उन्होंने प्रधान एम.पी भड़ाना की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने कम समय इस प्रकार का भव्य आयोजन करके एक मिसाल कायम की है, जिसके लिए वह बधाई के पात्र है।

इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक नंगला रोड़ व्यापार मंडल के प्रधान एम.पी.भड़ाना ने कहा कि होली मिलन समारोह के कार्यक्रम में इतनी बड़ी संख्या में आए लोगों का वह अभिवादन करते है और क्षेत्र की जनता ने इतनी बड़ी संख्या में उपस्थित होकर उन्हें जो आर्शीवाद दिया है, उसके लिए वह सदैव उनके ऋणी रहेंगे साथ-साथ यह भी कहा कि वह दुकानदारों के लिए सदैव इसी प्रकार दुकानदारों के हित में कार्य करते रहेंगे वही कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों ने विभिन्न प्रकार की झांकियां भी प्रस्तुत की व सांस्कृतिक कार्यक्रम किए गए जिन्हें उपस्थितजनों ने खूब सराहा वहीं मशहूर हरियाणवी रागनियां भी कार्यकम में आकर्षण का केंद्र रही।

इस मौके पर पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना,समाजसेवी रोहतास पहलवान निवर्तमान पार्षद महेंद्र सरपंच,समाजसेवी अमरचंद मंगला,मुरारीलाल,मामचंद प्रधान,जेजेपी नेता करामत अली, समाजसेवी विजय बंसल,छत्रपाल गुप्ता,गुलाब गुप्ता,रामू शर्मा, बाबूलाल प्रधान,सुरेंद्र भड़ाना,बबलू,सुभाष शर्मा,दिनेश,बांके गोयल,मनीष,गुप्ता दिवेश अग्रवाल,कर्मवीर,जयपाल,मुरारी लाल,राजू,सुभाष शर्मा,धर्मपाल,कमल कांत सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …