Breaking News

गाजीपुर:बिटिया के विद्यालय पहुची डीएम आर्यका अखौरी था पहला वार्षिकोत्सव समारोह

 

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर : शिक्षा सम्मान समानता और सरकार इन सब का समावेश रविवार को एक ही छत के नीचे देखने को मिला। गाजीपुर शहर के खोवा मंडी स्थित किडजी स्कूल में स्कूल की पहली वार्षिक उत्सव मनाया गया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने स्कूल की तारीफ की उन्होंने कहा कि मेरी बिटिया भी इसी स्कूल में पढ़ती है और स्कूल की शिक्षा व्यवस्था और तकनीक उच्चतम है। यहां की टीचर्स की तारीफ करते हुए उन्होंने प्रिंसिपल मिसेज जैनव फात्मा और को-आर्डिनेटर मिसेज सोनू सिंह को बधाई दी और कहा कि बच्चों के मानसिक और शारीरिक विकास के साथ यह स्कूल बेहतरीन काम कर रहा है। स्कूल के छोटे छोट बच्चो द्वारा ताइक्वांडों के प्रदर्शन की बहुत सराहना की।

कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वन्दना से हुआ, उसके नन्हे मुन्ने छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम के माध्यम से सबका मन मोह लिया। किसी ने बेहतर डास किया तो किसी ने उत्तर प्रदेश के सारे शहरों के नाम एक सांस में गिना दिए।

बच्चों के इस हुनर को देखकर लोग स्कूल की शिक्षा व्यवस्था की तारीफ कर रहे थे। एकर जुबेरिया जावेद और कमलेश वर्मा ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया। इस मोके पर जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने सभी छात्रों को प्रमाण- पत्र देकर सम्मानित किया एवं मौके पर अश्वी सक्सेना आयशा, अली, अक्षिता राय अभी मौर्या एवं इस मौके पर कई बच्चों ने भाग लिया। स्कूल के डायरेक्टर अहमर जमाल ने कहा कि हमारे स्कूल के शिक्षा व्यवस्था और इस कार्यक्रम को सफल बनाने में स्कूल से जुड़े हर एक व्यक्ति का एक समान सहयोग है।

शिक्षा की महत्ता पर भी प्रकाश डाला। कार्यक्रम का समापन पर डायरेक्टर अहमर जमाल ने सबका आभार व्यक्त करते हुए सभी शिक्षकों कर्मचारियों ड्राइवर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों इत्यादि को एक समान सम्मान देकर सम्मानित किया।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …