Breaking News

जीएफए अवार्ड कार्यक्रम 24 को एसआरएस टॉवर में

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आगामी 24 दिसंबर को राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एसआरएस टॉवर स्थित सभागार में आयोजित होने वाले अवार्ड कार्यक्रम को लेकर फरीदाबाद के नेहरू ग्राउण्ड में मीटिंग का आयोजन किया गया।

गौरतलब है कि जीएफए अवार्ड कार्यक्रम के तहत समाज के ऐसे लोगों को सम्मानित किया जाता हैं जिन्होंने समाज में किसी भी क्षेत्र में बेहतरीन कार्य कर केवल अपना ही नहीं अपने शहर व देश प्रदेश का नाम रोशन किया हो।

जैसे खेल,डांस,सिंगिंग,राजनैतिक, सामाजिक,कला व शासन व प्रशासनिक आदि क्षेत्रों में बेहतर कार्य किया हो। कार्यक्रम के आयोजक मनीष मिश्रा,अशोक डी स्टार ने बताया कि कोरोना काल में चलते करीब दो साल बाद फिर से जीएफए अवार्ड एण्ड डांस शो का एक भव्य एवं रंगारंग आयोजन फरीदाबाद के नेशनल हाइवे स्थित मेवला महाराजपुर मेट्रो स्टेशन के पीछे एसआरएस टावर में 24 दिसंबर को आयोजित किया जा रहा है, जिसको लेकर आयोजकों और सहयोगियों के बीच एक विशेष मीटिंग का आयोजन किया गया।

इस मौके पर हमारी कैमरा टीम ने कार्यक्रम के बारे में चर्चा के दौरान बातचीत की आप भी सुने क्या कहा मौजूद आयोजकों व सहयोगियों ने। इस बैठक में विशेष सहयोगी युवा ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष एडवोकेट पंकज पाराशर,फरीदाबाद जिला टैक्स बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट संदीप सेठी,महाराजा अग्रसेन विवाह समिति अध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश गोयल,नवदीप सेवा समिति ट्रस्ट के अध्यक्ष यशपाल शर्मा,समाजसेवी दशरथ चौरसिया,जीतू भारद्वाज,एक्टर मॉडल डॉक्टर विंध्या गुप्ता, समाजसेवी गढख़ेड़ा विवेक सैनी आदि लोग उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …