Breaking News

वर्ल्ड एड्स डे डालसा द्वारा मनाया गया नागरिक अस्पताल बीके में:सीजेएम सुकिर्ती गोयल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जिला एवं सत्र न्यायाधीश कम चेयरमैन जिला विधिक सेवा प्राधिकरण वाईएस राठौर के दिशा-निर्देश पर और सीजेएम कम डीएलएसए सचिव सुकृति गोयल के मार्ग दर्शन में पैनल अधिवक्ता अर्चना गोयल, संजय गुप्ता ने जिला सिविल सर्जन डाक्टर विनय गुप्ता की अध्यक्षता में वर्ल्ड एड्स डे के अवसर पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिला फरीदाबाद में विभिन्न स्थानों पर जागरूकता कार्यक्रमो में मुख्य आयोजन बीके हस्पताल जिसमें डॉ.विनय गुप्ता सिविल सर्जन,डॉ.शीला भगत उप सिविल सर्जन ने मुख्य अतिथि के रूप में जागरूकता कार्यक्रम में शिरकत कर लोगों को वर्ल्ड एड्स डे के अवसर पर जरूरी जानकारियां उपलब्ध कराई गई।

इसी कङी में के न्यायालय परिसर सेक्टर-12 में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कार्यालय और जिला रैडक्रॉस सोसाइटी के साथ मिलकर वर्ल्ड एड्स डे मनाया गया।

यहां मौजूद लोगों को एड्स बीमारी से संबंधित आवश्यक जानकारी व उपचार के बारे में विस्तृत जानकारियां दी गई। न्यायाधीश सुकृति सीजीएम डीएलएसए के निर्देशानुसार पूरे दिसंबर माह में यह प्रोग्राम निरंतर जारी रहेगा।जागरूकता कार्यक्रमो में कई वरिष्ठ अधिवक्ता व आमजन इस प्रोग्राम में शामिल हुए।

इस अवसर पर जिला रेडक्रॉस सोसाइटी की तरफ से सुशील कुमार,रोहतास कुमार,संजीव कुमार,हितेश,सोनीका,रुचिका, कमलेश,कृष्ण कुमार उपस्थित हुए।

मनमीत अर्चना गोयल एडवोकेट ने जिला अस्पताल बल्लभगढ़ में एड्स डे पर उसके बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

36वें सूरजकुंड मेले का शुभारंभ करेंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़:डीसी विक्रम सिंह

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि 3 फरवरी को भारत …