Breaking News

डॉ.सूरज प्रकाश आरोग्य केंद्र में आंखों की अत्याधुनिक मशीनो का उद्घाटना किया पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सेक्टर-8 में स्थित डॉक्टर सुरज प्रकाश अस्पताल में कल आंखों की टेस्टिंग की अत्याधुनिक मशीनो की शुरुआत की गयी है। जिसका उद्घाटन पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा नारियल फोड़कर किया गया। इससे पहले अस्पताल प्रबंधन ने पूर्व मंत्री विपुल गोयल का कार्यक्रम में आने पर पटका पहनाकर स्वागत किया।

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने डॉक्टर सुरज प्रकाश अस्पताल को इतना जल्दी तैयार करके मरीजों को लाभ पहुंचाने के पीछे जो मेहनत की गयी है उसके लिए भारत विकास परिषद से राजकुमार अग्रवाल ओर टीम के सभी सदस्यों व मिश्री देवी प्रभु राम सोशल वेलफेयर ट्रस्ट को बधाई दी ओर ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष रहे स्वर्गीय सीता राम मित्तल को भी इस मौके पर याद किया।

इस अवसर पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा की डॉक्टर सुरज प्रकाश हस्पताल फरीदाबाद शहर के लिए एक वरदान साबित होगा क्योंकि भारत विकास परिषद के तत्वाधान मे चलने वाले इस अस्पताल से उन सभी गरीब ओर वंचित लोगो को लाभ होगा जो महंगे टेस्ट होने के कारण अपना ईलाज करवाने मे असमर्थ रहते थे।

डॉक्टर सुरज प्रकाश अस्पताल प्रबंधन द्वारा बताया गया है की अभी फिलहाल अस्पताल में डायलसीस के साथ- साथ आंखों के मोतिया ऑपरेशन,एक्स-रे,सिटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड ओर पैथलैब के अलावा अन्य काफी सुविधाएं मरीजों को बहुत ही कम दर पर उपलब्ध करवाई जा रही है व जल्द ही कीमो टेस्ट भी हॉस्पिटल शुरु करने जा रहा है जिससे सभी कैंसर पीड़ित लोगो को लाभ मिलेगा।

इस मौके पर के के मित्तल,राज कुमार अग्रवाल,डी आर रमेश,वाईके महेश्वरी,मनोज मित्तल,मुकेश कुमार,निधि जैन, कमला देवी,राकेश गुप्ता,अशोक गोयल व अन्य सैकड़ो लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …