Breaking News

अवैध हथियार के साथ दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलो में शामिल आरोपियो की धर पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी सुंदर सिंह की टीम ने अवैध हथियार रखने वाले 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में मुकेश उर्फ बाबू(28) और अमन(28) का नाम शामिल है। आऱोपी मुकेश फरीदाबाद के मुजेसर का तथा आरोपी अमन फरीदाबाद के सेक्टर-23 का रहने वाला है।

क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी मुकेश को वर्धमान मॉल सेक्टर-19 से तथा आरोपी अमन को एत्मादपुर पुल से काबू किया है। दोनो आरोपियों की तलाशी लेने पर 1/1 देसी कट्टा बरामद हुए। दोनों आरोपियों से हथियार के सम्बंध में लाईंसंस पेश करने की बात कही तो आरोपी लाईसेंस पेश नही कर पाए। आरोपी मुकेश के खिलाफ थाना ओल्ड़ में तथा आरोपी अमन के खिलाफ थाना सेक्टर-31 में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ में चोरी के अन्य मामलों का खुलासा हुआ है।

आरोपी मुकेश देसी कट्टे को चोरी की वारदातों को अंजाम देने के लिए मथुरा किसी अनजान व्यक्ति सि 4000रु में तथा आरोपी अमन कोसी बस स्टैण्ड किसी अनजान व्यक्ति से 3500रु में खरीद कर लाया था। दोनो आरोपियों को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर पुलिस 1दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपियों से पूछताछ में थाना सारन के 2 चोरी के मामले को सुलझाते हुए सोने के 4 कंगना,4 चूड़ियां और चैन,चांदी की 8 जोड़ी पाजेब,4 सिक्के,तगड़ी और अंगूठी बरामद किया गया है। आरोपी अमन मुजेसर-9,सारन-8,सेक्टर 58-2, सेक्टर 7-4, सेंटर और सूरजकुंड में 1/1 तथा मुकेश पर थाना सेक्टर 58 और सारण में तीन मामले दर्ज हैं।आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चुनावों में व्यापारी व दुकानदार अधिक से अधिक करें मतदान:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 में व्यापार मंडल …