Breaking News

क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने पिस्टल सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी संदीप कुमार की टीम ने अवैध हथियार के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए आरोपी का नाम सोल्जर उर्फ आसूबा है

जो बिहार के नालंदा एरिया में स्थित बैगनाबाद गांव का रहने वाला है और फरीदाबाद के हरकेश नगर में किराए के मकान पर रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पल्ला एरिया से आरोपी को अवैध हथियार सहित काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल बरामद किया गया। आरोपी से जब इसके बारे में पूछताछ की गई तो वह आनाकानी करने लगा जिसके पश्चात आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ऑटो ड्राइवर है जो आरोपी ने करीब एक महीने पहले यह पिस्टल 8500 रुपए में खरीदी थी। आरोपी ने बताया कि उसे हथियार रखने का बहुत शौक है और अपने दोस्तों में अपनी धाक जमाने के लिए उसने यह देसी पिस्टल एक व्यक्ति से खरीदी थी जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आरडब्लूए एसी नगर द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में पहुंचे सभी नेता

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:होली के पावन पर्व के अवसर पर आरडब्लूए एसी …