Breaking News

क्राइम ब्रांच ने अवैध शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशानिर्देश तथा एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने अवैध शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम विनोद कुमार है जो फरीदाबाद के इस्माइलपुर का रहने वाला है।

क्राइम ब्रांच को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी अवैध शराब तस्करी करता है और थोड़ी देर पश्चात अवैध शराब लेकर बसंतपुर पुस्ता कट पर आएगा। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने बताए गए स्थान पर नाकाबंदी शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद आरोपी अपने सिर पर प्लास्टिक का कट्टा रखकर वहां आया हुआ दिखाई दिया जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने करके चेक किया तो कटे से अवैध शराब बरामद हुई।

कट्टे से देशी शराब मोटा संतरा के तीन पेटी पव्वे बरामद किए गए। आरोपी से जब इसका लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज पेश नहीं कर सका जिसके पश्चात आरोपी को पल्ला थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध शराब अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई पुलिस। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी शराब के ठेकों से शराब इकट्ठी करके इसे खुले में महंगे दामों पर बेचता है।

आरोपी ठेके से शराब लाकर बेचने की फिराक में था कि पुलिस ने उसे पहले ही काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

बोले सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है फरीदाबाद …