Breaking News

कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक ने संत नगर का दौरा कर सुना लोगों का दुखड़ा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:संत नगर में व्याप्त समस्याओं को लेकर स्थानीय निवासी नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे है। यहां हालात ऐसे है कि यहां अधिकतर गलियों में गंदा पानी भरा हुआ है,जिसके चलते लोगों को आवागमन में तो दिक्कत हो ही रही है वहीं यहां मच्छर आदि पनपने से यहां बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ है। लोगों की समस्याओं को लेकर रविवार को फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक ने संत नगर का दौरा करके गलियों में जाकर लोगों की समस्याओं का जाना। इस दौरान यहां की हालात देखकर वह भी दंग रह गए,यहां गलियां गंदे पानी से भरी हुई है। जिसके चलते यहां आने जाने में लोगों को परेशानियां होती है, गंदगी के चलते यहां मच्छरों की भरमार हो रही है। जिसके चलते यहां डेंगू,मलेरिया व अन्य जानलेवा बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ है।

लेकिन व प्रशासन मौन है। इस मौके पर बलजीत कौशिक ने कहा कि करीब नौ सालों में भाजपा ने केवल कागजों में विकास किया है,स्मार्ट सिटी के नाम पर भाजपा के मंत्रियों व विधायकों ने केवल जनता के खून पसीने की कमाई लूटी है,भाजपा के मंत्री व प्रशासनिक अधिकारी संत नगर के हालात देखें तो उन्हें स्वयं ही विकास का पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि आज जनता का भाजपा सरकार से पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है और कर्नाटक में कांग्रेस की जीत इसका स्पष्ट उदाहरण है। बलजीत कौशिक ने कहा कि जनता कांग्रेस के शासनकाल को याद करने लगी है,खासकर फरीदाबाद की जनता पूर्व विधायक आनंद कौशिक के कार्यकाल को याद करती है,उस दौरान लोगों को पर्याप्त सुविधाएं मिलती थी।

कौशिक ने प्रशासन व सरकार को चेतावनी दी कि अगर 15 दिन के अंदर संत नगर में गंदे पानी की निकासी व गलियों में भरा पानी साफ नहीं हुआ तो कांग्रेस पार्टी जनता के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन और नगर निगम मुख्यालय का घेराव करने से भी गुरेज नहीं करेगी। इस अवसर पर विनोद कौशिक प्रेसीडेंट विचार विभाग एचपीसीसी,अनुज शर्मा एडवोकेट,जवाहर ठाकुर,सुनील पाराशर,प्रशांत तनेजा,छावन नागर,प्रधान छब्बन,आजाद,जहीर मास्टर, रहीश,गायत्री देवी,इकराम,जुम्मा अब्बा,लेखराज,कमल,नीतू,राम विज,इंद्रीश,नरेश,बबलू,विजजा, ममता,लक्ष्मी,संध्या,हेमलता,मंजू, शिवानी,बीना,देवेंद्र कुमार,सोनू,बनवारी लाल,धीरज,राजेंद्र मास्टर,यूनिस खान सहित अनेकों स्थानीय लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …