Breaking News

ग्रेटर नोएडा की तर्ज पर विकसित हो रहा फरीदाबाद का नहर पार क्षेत्र:कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस की कार्यशैली पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि वर्ष 2014 से पहले देश में घोटालों के अंबार लगे हुए थे,12 लाख करोड़ के घोटाले हुए,जिनमें मंत्री जेल जा रहे थे,भारत की छवि पूरी दुनिया में धूमिल हो रही थी।

उसके बाद मोदी जी प्रधानमंत्री बने और उन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए पूरी दुनिया में भारत का झंडा बुलंद कर दिया। इस गरीब और चाय बेचने वाले ने वो कर दिखाया। जो देश के सबसे बड़े अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह नहीं कर पाए,कांग्रेस राज में विश्व में सबसे शक्तिशाली देशों की श्रेणी में भारत 11वें नंबर पर था,मोदी के नेतृत्व में भारत पांचवें नंबर पर पहुंच गया।

उन्होंने कहा कि घोटालेबाजों ने 2019 में चौकीदार को चोर बताया था लेकिन जनता ने भी पहली बार से ज्यादा सीटें जिताकर मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री बनाते हुए उनके मुंह पर ताले लगा दिए थे। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि इस बार भी घोटालेबाजों को वोट की चोट से सबक सिखाना है और मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। गुर्जर रविवार को नह रपार खेड़ी रोड स्थित वीरवती वाटिका में भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष जैजू ठाकुर द्वारा आयोजित किसान सम्मान-मजदूर रैली में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह मांडी,लोकसभा संयोजक अजय गौड़,विधायक नरेंद्र गुप्ता,राजेश नागर मौजूद थे। इससे पूर्व जैजू ठाकुर के संयोजन में बड़ी माला व सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर कृष्णपाल गुर्जर व अन्य अतिथियों का स्वागत किया गया और उन्हें प्रतीक चिन्ह के रुप में हल भेंट किया गया। रैली में उपस्थित जनसमूह में कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में हुंकार भरते हुए उन्हें लगातार तीसरी बार संसद भेजने का विश्वास दिलाया। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जो फरीदाबाद कांग्रेस शासनकाल में विकास के मामले में पिछड़ गया था।

उसे भाजपा शासनकाल में विकास की पटरी पर लाया गया है,नहर पार क्षेत्र को ग्रेटर नोएडा की तर्ज पर विकसित किया जा रहा है,यहां बड़ी-बड़ी इमारतें,अत्याधुनिक अस्पताल,शॉपिंग मॉल विकसित करके लोगों की जीवनशैली को आधुनिक बनाया जा रहा है। आज फरीदाबाद की गिनती राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के सबसे विकसित क्षेत्रों की श्रेणी में होती है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि विकास के इस दौर को आगे भी जारी रखना है और आने वाली 25 मई को ज्यादा से ज्यादा भाजपा के पक्ष में मतदान करके देश में फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है।

रैली को भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह मांडी ने भी संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा दस वर्षाे के दौरान किए गए विकास कार्याे का ब्यौरा लोगों के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में देश और हरियाणा दोनों ने विकास के नए मुकाम हासिल किए है और आज भारत का जलवा पूरे विश्व में कायम है इसलिए देश में फिर से भाजपा की सरकार बनाए और देश को विकसित भारत की श्रेणी में आगे रखने का काम करे। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता व विधायक राजेश नागर ने संयुक्त रुप से कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की दूरगामी सोच के चलते आज फरीदाबाद विकास के शिखर पर है,यहां युद्धस्तर पर विकास हुए है,लोगों को बेहतर मौलिक सुविधाएं उपलब्ध हुई वहीं शिक्षा,चिकित्सा क्षेत्र में भी इस जिले ने नए मुकाम हासिल किए है।

हर वर्ग भारतीय जनता पार्टी की सरकारों में हुए विकास कार्याे पर अपने सहमति की मोहर लगा रहा है। इस अवसर पर रैली के संयोजक जैजू ठाकुर ने आए हुए सभी अतिथियों तथा जनता का आभार जताते हुए कहा कि फरीदाबाद में पूरी तरह से मोदी जी की लहर चल रही है और इसी लहर की बदौलत भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर दस लाख के भारी मार्जिन से विजय हासिल करके तीसरी बार संसद पहुंचेंगे और अपनी जीत का नया इतिहास कायम करेंगे। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा,डा.बलदेव अलावलपुर,सुनील जांगडा प्रदेश महामंत्री,अनीता शर्मा,राजेश सरपंच,खेमी सरपंच,ताराचंद सरपंच,अमर सिंह सरपंच,गुडडू सरपंच,राजेश भाटी,संजय भाटी,अतर सिंह सिंधू लोकसभा प्रभारी,सुंदर पार्षद,बिजेंद्र वाल्मीकि,ऋषिराज गुप्ता,मनोज भड़ाना,अनिल जेलदान,राकेश यादव,शेर सिह ठाकुर,सोनिया ठाकुर,इंद्राज पवार सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …