Breaking News

भाजपा की तानाशाही ज्यादा दिन नहीं चलेगी:धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:रविवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता एवं फरीदाबाद नगर निगम इंचार्ज अशोक तंवर के नेतृत्व में फरीदाबाद,गुड़गांव एवं मानेसर के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अंधेरिया मोड़ पर जाकर रोष प्रदर्शन किया एवं सड़क को जाम किया और सभी लोगों ने केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगाए भ्रष्टाचार का एक ही काल केजरीवाल केजरीवाल। इस मौके पर धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि हरियाणा बेरोजगारी में देश में नंबर वन है।

अशिक्षा और बेरोजगारी से प्रदेश के युवा मायूस हैं। प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर बदलाव चाहती है। पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी को लहर चल रही है। आने वाला समय प्रदेश में आम आदमी पार्टी का है। उन्होने भाजपा पर तंज कस्ते हुए कहा कि भाजपा सरकार केवल देश में भ्रष्टाचार महंगाई और भुखमरी को बढ़ाने का काम कर रही है और विकास के नाम पर लोगों को टूटी फूटी सडक़ें और महंगाई की मार प्रदान कर रही है। एक तरफ हरियाणा में भाजपा सरकार लगातार भ्रष्टाचार फैला रही रही है।

तो,वहीं हरियाणा से लगते पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार दिन-ब-दिन विकास के नए आयाम छू रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर पूरे देश में दिल्ली और पंजाब की दर पर विकास किए जाएंगे और देश को नए आयामों तक पहुंचाया जाएगा। इस मौके पर फरीदाबाद से मंजू गुप्ता,नरेंद्र सरोहा,केएल बंसल,मेहरचंद हर्षाना,खेमी ठाकुर,रोहतास चौधरी,प्रमोद मनोचा,शैलेंद्र शर्मा, दीप्तेश भारद्वाज,प्रवेश मेहता, विनोद भाटी,धर्मेंद्र खटाना,चंचल तंवर,बीर सिंह सरपंच,जय भारत,लक्ष्मी नारायण सैनी, रोहताश चौधरी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ग्रेफा ने 11 वर्ष पूर्ण होने पर धूमधाम से मनाया अर्थ डे स्कूल के बच्चों ने पर्यावरण संरक्षण की ली शपथ

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद ने अपना 11वां स्थापना दिवस अर्थ …