Breaking News

Exclusive: देवरिया के शराब तस्करो के सामने नतमस्तक है बिहार पुलिस

 

IBN NEWS

सूत्र बताते है कि….
👉तस्करी रोकने के लिए बार्डर पर 7 चेकपोस्ट, लेकिन 2 पर ही शायद रहती है पुलिस…
👉बिहार शराब तस्करी मे देवरिया जनपद के सीमावर्ती क्षेत्र से लगे बड़े व्यवसायी का हाथ

 

देवरिया जनपद से सटे बिहार बार्डर पर बढ़ता शराब तस्करी का ग्राफ इस बात की पुष्टि के लिए काफी है कि सिवान जिले में खाकी का इकबाल नहीं रह गया है। आए दिन बिहार यूपी बार्डर के थानावर्ती क्षेत्रों में मिल रहे शराब के बड़े-बड़े खेप से साफ है कि शराब तस्करों व व्यवसायियों के बुलंद हौसलों के आगे पुलिस नतमस्तक है।

ताजा मामला बिहार यूपी सीमा पर मैरवा थानाक्षेत्र के धरनी छापर चौकी का है। जहां पिछले दिनो को मैरवा पुलिस ने शराब से लदी एक सफेद रंग के पिकप गाड़़ी को जब्त किया। मैरवा पुलिस ने पिकप ड्राइवर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तस्कर/ड्राइवर अमजस अंसारी पुत्र इमाउद्दीन अंसारी यूपी के लार थानाक्षेत्र ग्राम मठिया का निवासी हैं।जो बताया कि सलेमपुर के शराब व्यवसायी मंटू सिंह ऊर्फ राजेश सिंह पुत्र स्व.रामबहादुर सिंह ग्राम बंजरिया,सलेमपुर के कहने पर हमलोग ड्राइवरी के साथ शराब तस्करी करते है। जिसके बदले मिलता मनचाहा धन।


पुलिस को शराब की गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस वाहनों की जांच शुरू की। इसी दौरान यूपी से आ रहे पिकप को जब पुलिस ने रोककर तलाशी ली तो पिकप मे शराब बरामद हुई।

एक माह के अंदर अलग-अलग तिथियों में पकड़ी लगभग 10 लाख रूपये से अधिक की शराब लदी गाड़ियां।
सीमावर्ती क्षेत्र के ग्रामीण-मुखबिरों की रहती है तस्करों से सेटिंग।तस्करो द्वारा ग्रामीणों को रूपया न देने पर करते है पुलिस से मुखबिरी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

वाराणसी:नरेंद्र दामोदर दास मोदी ने काल भैरव से ली अनुमति फिर भरा पर्चा भगवा रंग मे सराबोर हुई काशी

आईबीएन न्यूज : गंगा सप्तमी पर पीएम ने किया गंगा पूजन, गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ समेत …