Breaking News

बाला जी अपने भक्तजनों पर कृपा बरसाए रखते हैं:राजेश भाटिया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:एनआईटी नंबर एक स्थित श्री सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर श्री सनातन धर्म महाबीर दल रजि के प्रांगण में भव्य बाला जी स्वरूप मूर्ति विराजमान की गई। इस अवसर पर मंदिर के प्रधान राजेश भाटिया सहित कमेटी के पदाधिकारी व गणमान्य लोग मौजूद थे।

इस अवसर पर विशाल हवन-यज्ञ का आयोजन किया गया,जिसमें प्रधान राजेश भाटिया सहित अन्य सदस्यों ने आहुति डाली। इस दौरान उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए राजेश भाटिया ने कहा कि आज हम सभी के लिए अति हर्ष का विषय है कि मंदिर प्रांगण में बाला जी स्वरूप की मूर्ति विराजमान हुई,व भविष्य में होने वाले धार्मिक कार्यक्रमों में एवं शोभायात्राओं में मंदिर से ही बालाजी स्वरूप मूर्ति को धारण किया जाएगा तथा बाला जी स्वरूप मूर्ति पूरे नगर का भ्रमण करेंगी। जिसमें श्रद्धालु श्री मूर्ति जी के दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

उन्होंने कहा कि बाला जी अपने भक्तों पर कृपया बरसाए रखते है और वह आज इस मौके पर कामना करते है कि बाला की कृपा से समाज में सुख-समृद्धि बनी रहे और लोगों में आपसी भाईचारा कायम रहे। उन्होंने कहा कि श्री सिद्धपीठ हनुमान मंदिर को भव्य बनाने का कार्य चरम पर चल रहा है और आने वाले समय में यह मंदिर पूरे एरिया में सबसे भव्य मंदिर बनकर उभरेगा। इस अवसर पर विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया,जिसमें हजारों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।

इस समारोह में मंदिर के चेयरमैन बंसीलाल कुकरेजा के संग सोमनाथ ग्रोवर,संजीव ग्रोवर,राकेश भाटिया,पवन माटोलिया,इंद्र चावला,आशीष अरोड़ा,प्रवेश (पंकी),भव्य मलिक,निखिल ढींगरा,मानव रहेजा,पर्व अरोडा,साहिल भाटिया,करण आहूजा,कार्तिक कपूर, ध्रुव चिटकारा, मानव ठाकुर,साहिल भाटिया,अनमोल गुलाटी,मनीश कपूर,सुजल मनोचा,आशीष भाटिया,चिराग वधवा,कृष्णा कुमार,दीपांशु भाटिया,ध्रुव आचार्य,मयंक डंग,ध्रुव शर्मा,प्रेम बब्बर,रिंकल भाटिया,गगन अरोड़ा,अमित नरूला,रविंद्र गुलाटी,संदीप भाटिया,जतिन गांधी,गौरव गुलाटी,अरविंद शर्मा,भरत कपूर,अनुज नागपाल,संजय अरोड़ा,राजेश आहूजा,देव शर्मा कनव नरूला,तनिश रतड़ा,अक्षित चितकारा,मुकुल कपूर,शिवम तनेजा लक्ष्य भाटिया,तरुण चावला व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बना विकास की दौड़ में रखा अव्वल:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि भारत …