Breaking News

अशोक अरोडा बने सर्वसम्मति से पावन सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर के प्रधान

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पावन सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर 1 बी ब्लॉक में जनरल बॉडी की बैठक का आयोजन रविवार को मंदिर प्रांगण में किया गया। जिसमें मंदिर कमेटी के प्रधान को लेकर चर्चा की गई।

बैैठक में मंदिर के सरपरस्त गोवर्धन लाल कुमार, हरिओम,रामपाल शर्मा की अध्यक्षता में की गई। इसमें मुख्य रूप से 65 सदस्यों ने शिरकत की। बैठक में सर्वसम्मति से पावन सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर-1 बी ब्लॉक के प्रधान अशोक अरोड़ा को अगले दो वर्ष के लिए प्रधान बनाया गया।सलाहकार समिति की और से राकेश दीवान एवं नवजीवन गोसाईं,विपिन कुमार की देखरेख में यह सारी कार्यवाही हुई। सभी ने एकमत होकर अशोक अरोड़ा के कार्यकाल की जमकर तारीफ की और कहा कि बीते वर्षों में उनकी अध्यक्षता में मंदिर में अनेक धार्मिक कार्यक्रमों का सुंदर आयोजन किया गया और अधिक से अधिक संख्या में शहर के गणमान्य व्यक्तियों को मंदिर से जोड़ा गया।

सलाहकार समिति व संस्था के सरपरस्त ने उनके नेतृत्व की जमकर सराहना की। मीटिंग में सर्वसम्मति से सभी सदस्यों ने यूनानी मत से हाथ उठाकर अशोक अरोड़ा को मंदिर का प्रधान बनाया। अशोक अरोड़ा का कार्यकाल अगले दो वर्ष तक रहेगा। अपनी नियुक्ति पर अशोक अरोड़ा ने मंदिर कमेटी से जुड़े तमाम पदाधिकारियों,संरक्षक,सलाहकार समिति के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया और कहा कि जो जिम्मेदारी उनको मिली है, उसको पूरी ईमानदारी एवं निष्पक्षता से पूरी करेंगे।

जिस प्रकार बीते वर्ष में मंदिर प्रांगण में सांस्कृतिक एवं धार्मिक आयोजनों की धूम रही और शहर में एक संदेश देने का प्रयास किया गया। वही सिलसिला जारी रहेगा। हमारी कोशिश होगी कि मंदिर के साथ शहर के गणमान्य लोगों को जोड़ा जाए,ताकि मंदिर को और सुंदर एवं भव्य रूप प्रदान करने में अपेक्षित सहयोग प्राप्त किया जा सके।

मीटिंग में मुख्य रूप से नवजीवन गोसाई,राकेश दीवान, सुरेंद्र अरोड़ा,पवन कुमार,हरीश, मनोज विरमानी,विजय कंठा, रमेश बत्रा,मनोहर नागपाल, दीपक सुखीजा,तरुण,सोनू नागपाल,मोनू नागपाल,दिनेश, कमल,विनोद,राकेश,कमल सेठी, सचिन,धीरज,हरीश,संजय,गोवर्धन कुमार,हेमंत,विपिन,सतीश, मदन,जितेंद्र,आशु,सोनू,सत प्रकाश,हरि ॐ,गौरव,दिनेश,जियालाल,रामपाल,मनु,गिरीश,मनीष,जितेंद्र, योगेश,सतीश,गुलशन,राहुल, बंसीलाल,सोनू,सोनू खत्री,रमेश, सतीश,यशपाल,सचिन,विकास, संजय,चंदर,सुरेंद्र,गौरव,सागर,मनोज,संजय व भारत अरोड़ा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चुनावों में व्यापारी व दुकानदार अधिक से अधिक करें मतदान:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 में व्यापार मंडल …