Breaking News

तनख्वाह ना मिलने से गुस्साए यूनियन का प्रतिनिधि मण्डल एक्सईएन नीरज दलाल से मिले

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की बल्लभगढ़ सेक्टर-6 स्तिथ बल्लभगढ़ डिवीजन पर यूनिट के प्रधान मदन गोपाल शर्मा एवम यूनिट के सचिव सुरेन्द्र शर्मा की उपस्थिति में यूनियन का प्रतिनिधि मण्डल कर्मचारियों की समस्याओं को मुद्दे पर कार्यकारी अभियंता नीरज दलाल से हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन फरीदाबाद सर्कल के सचिव विनोद शर्मा की मौजूदगी में मिले।

बिजली कर्मचारियों की समस्याओं पर प्रधान मदन गोपाल शर्मा ने बताया कि अभी कुछ एक अनुबंध पर लगे बिजली कर्मचारी हैं जो हरियाणा कौशल रोजगार निगम के पोर्टल पर पोर्टिंग के चलते रह गए हैं जिसमे मनोज कुमार सहायक लाइनमैन है जिसे अभी तक तकरीबन आठ महीने से तनख्वाह नही मिल रही है ।

इसी अहम मुद्दे पर कर्मचारी नेताओं ने कार्यकारी अभियंता नीरज दलाल से मिलकर इस गम्भीर समस्या अधिकारियों से यह जानना चाहा कि आखिर ऐसी क्या समस्या पैदा हुई है जो अभी तक बिजली निगम फरीदाबाद सर्कल से लगभग मनोज कुमार सहायक लाइनमैन सहित अन्य (जयराम कुमार,अशोक कुमार, सुनील कुमार,ज्ञान सिंह,संदीप कुमार,विनोद कुमार व हरीश कुमार) सात और निगम के बिजली कर्मचारी हैं जो एचकेआरएन पोर्टल पर पोर्टिंग से पोर्ट होने रहित हैं।

जिनकी अभी तक सैलरी के ना मिलने से एचएसईबी वर्कर यूनियन फरीदाबाद सर्कल के सभी कर्मचारियों में आठ महीने से इन्हें सैलरी के ना मिलने से आक्रोश उत्पन्न हो रहा है। इसके लिये यूनियन आगामी समय मे एक बड़ा आन्दोलन करने को मजबूर होगी और आगामी सीजन त्यौहारी सीजन आने वाला है।

यदि बिजली कर्मचारियों के आन्दोलन करने से इस त्यौहारी सीजन में कोई अशांति फैलती है तो इसकी नैतिक जिम्मेदारी फरीदाबाद सर्कल के चारों कार्यकारी अभियंता सहित सर्कल के अधीक्षक अभियंता की स्वयंम की होगी। कर्मचारियों के मुद्दे पर एक्सईएन बल्लभगढ़ से रवि दत्त शर्मा,धीर सिंह बुखारपुरिया,जगदीश चौधरी,राजबीर,मुकेश शर्मा,वेद प्रकाश,अशोक राठी,सियाराम आदि कर्मचारी नेताओं का शिष्ट मण्डल मिला।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अपहरण व लूट के मुकदमें में अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:21मई की देर रात को अशोक कुमार वासी मुकेश …