Breaking News

पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर, पुलिस जांच में जुट गई

लाठी डंडे से पीट-पीटकर की गई बेल्डिंग मिस्त्री की हत्या

 

मुख्य आरोपी फरार, हत्या का कारण आरोपी की पत्नी से अवैध संबंध होने की चर्चा

जल्द होगी हत्या की खुलासा, इसके लिए जगह जगह दबिश दी जा रही हैं- थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह

मीरजापुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के बेलखरा गांव में शुक्रवार की शाम लगभग आठ बजे आपसी विवाद में बेलखरा निवासी बेल्डिंग मिस्त्री राहुल कुमार उर्फ राजू हरिजन पुत्र जसवंत (28) वर्ष को कुछ युवकों ने लाठी डंडे से पिट-पिट कर हत्या कर दी गई।

बताया जाता हैं कि शुक्रवार की शाम राहुल बेल्डिंग मिस्त्री का कार्य करके घर जा रहा था तभी कुछ युवकों ने राहुल को घेरकर मारने पीटने लगे तभी पिता जशवंत ने बीच बचाव करने लगे और जसवंत को भी हटाकर युवकों ने राहुल को लाठी डंडे से पिट-पिटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया वही परिजनों ने राहुल को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आये जहां पर चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सीएचसी पहूंचे सीओ नक्सल मड़िहान अमर बहादुर व थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह, नगर चौकी प्रभारी मनोज राय, एसएसआई राकेश सिंह, एसआई रामदशरथ पाल सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहूंचकर घटना कि जानकारी लिए। वही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस द्वारा मृतक के पिता जसवंत के तहरीर पर बेलखरा निवासी मुख्य आरोपी जितेन्द्र हरिजन सहित कुल चार लोग के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।
इस संदर्भ में थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया की मृतक के पिता जसवंत हरिजन ने तहरीर दिया है की शुक्रवार को देर शाम लगभग आठ बजे मेरे लड़के (28) वर्षीय राहुल को जितेंद्र और उसके सहयोगी, घर के बीच रास्ते में गली में एक बास के डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई।
प्रभारी निरीक्षक ने बताया की हत्या क्यों की गई इसका कोई आरोप पिता ने अपनी तहरीर में नही लगाया है।
वही चर्चा है की मृतक का आरोपी की पत्नी से संबंध था जिससे अजीज आकर आरोपी ने हत्या कर दी।

बताया जाता हैं की दोनों पड़ोसी भी और एक ही समुदाय से थे।
अक्सर दोनों साथ में नशे का सेवन करते थे। चर्चा है की घटना के पूर्व भी दोनों साथ में नशा किए थे।
फिलहाल आरोपी फरार और पुलिस तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है की जब तक आरोपी जितेन्द्र पकड़ा नही जाता कुछ भी कहना जल्द बाजी होगा।


मृतक के भाई अभय ने बताया की राहुल का गांव के ही एक लड़के से विवाद था शाम को कुछ कहा सुनी हुई इसके बाद उसने लाठी से राहुल की पिटाई कर दिया।
राहुल को तत्काल आसपास के लोगों के सहयोग से सामूदायिक स्वास्थ केन्द्र अहरौरा लाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
इस संदर्भ में मड़िहान सीओ नक्सल अमर बहादुर ने बताया की घटना की जांच की जांच की जा रही है अवैध संबंध सहित कई बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। मुख्य आरोपी फरार है जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

आरोपी बैंड पार्टी में बाजा बजाता है

ग्रामीणों ने बताया की हत्या का मुख्य आरोपी जितेन्द्र हरिजन अहरौरा बाजार में ही एक डी जे रखने वाले के यहां शादी समारोह में जाकर बैण्ड बाजा बजाने का कार्य करता है।
फिलहाल आरोपी की पत्नी कुछ दिनों से मायके गई हुई है।

घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और रात में ही कई स्थानों पर दबिश दिया लेकिन आरोपी फरार हो गया है। चर्चा है की पुलिस दो तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट(उत्तर प्रदेश) अयोध्या तहसील रुदौली इकाई की बैठक सम्पन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS पत्रकार हितों में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय अयोध्या 16 जून …