Breaking News

अयोध्या में जमीनी विवाद में अधेड़ को मौत:एक युवक और 3महिलाओं को गिरफ्तारकरके भेजा जेल

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा
अयोध्या। जिले के थाना खंडासा क्षेत्र में रायपट्टी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मंगलवार कि सुबह लाठी-डंडों से मारपीट हुई। एक पक्ष से अधेड़ सूरज लाल की मौत हो गई थी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची खंडासा पुलिस ने मृतक सूरज लाल पुत्र जुग्गी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
मृतक सूरज लाल की पत्नी मायावती ने थाना खंडासा पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया कि मेरे पड़ोसी दीपू लाल पुत्र शिवधारी, सुमित्रा पत्नी शिवधारी, संजू व अंजू पुत्री शिवधारी ने मेरे घर में घुसकर निर्दयतापूर्ण तरीके से लाठी-डंडों से परिजनों को मारापीटा।

वहीं मारपीट में उपरोक्त लोगों के मारने पीटने से मेरे पति सूरज लाल की मौत हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।
बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि मारपीट कर अधेड़ को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी घर पर मौजूद हैं। जानकारी मिलते ही उपनिरीक्षक विनय यादव कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव अंशु यादव, असद वारिस व महिला कांस्टेबल दिव्यांशी, सचान के साथ गांव पहुंचकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने ले गए।

जहां पर विधिक कार्रवाई करने के बाद न्यायालय भेज दिया। उप निरीक्षक विनय कुमार यादव ने बताया कि मारपीट व हत्या में शामिल चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्राउंड ब्रेकिंग: सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के उद्बोधन का किया गया सजीव प्रसार

https://youtu.be/ZRDGV0uPcFs ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के …