Breaking News

कॉलोनियों में तेजी से घूम रहा है विकास का पहिया:राजेश नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव विधान सभा क्षेत्र की बसंतपुर कॉलोनी और शिव एनक्लेव में विधायक राजेश नागर ने लाखों की लागत से बनने वाली सड़क का निर्माण कार्य शुरु करवाया। इस अवसर पर एक स्थानीय बुजुर्ग के हाथों से नारियल फुड़वाया गया।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि उनके तिगांव विधानसभा क्षेत्र की सभी कॉलोनियों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना हमारा कर्तव्य है। जिसके लिए वह निरंतर प्रयासरत हैं। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में सभी कॉलोनियों को नियमित कर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

उन्होंने बताया कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी सरकार है जो वादा करती है उसे पूरा करती है। नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी कच्ची कॉलोनियों को वैध करने का जो वादा किया था उसे हाल ही में पूरा कर दिया है। जिससे कॉलोनियों में विकास कार्य बिना रुकावट के तेजी से पूरे होने शुरू हो गए हैं।

इससे पहले मौके पर मौजूद कॉलोनी वासियों ने विधायक राजेश नागर का ढोल बजाकर फूल माला पहनाकर स्वागत किया और सड़क निर्माण कार्य शुरू कराने के लिए विधायक का धन्यवाद किया। लोगों ने सडक़ बनने की खुशी में लड्डू भी बांटे। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने बताया कि बसंतपुर कॉलोनी के ब्लॉक सी और शिव एनक्लेव में आज सडक़ों का निर्माण कार्य शुरू करवाया गया है जिससे लोगों को बहुत राहत मिलेगी।

नागर ने बताया कि मनोहर लाल के आशीर्वाद से विकास कार्य तेजी से जारी हैं। पूरी विधानसभा में कहीं न कहीं विकास कार्य जारी हैं। जिनका लाभ भी लोगों को मिल रहा है। वहीं सरकारी योजनाओं का लाभ भी जनता को बिना भेदभाव के प्राप्त हो रहा है। हमारी सरकार हर व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है।

हमारा ध्येय सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास जीतना है। इस अवसर पूर्व पार्षद राजेश तंवर,लोकेश बैंसला,अमन नागर,दयानंद नागर,सुभाष गर्ग,शीशराम अवाना,ठाकुर बृजेश सिंह,उत्कर्ष गर्ग,कुलदीप गुप्ता,प्रदीप त्रिपाठी, लाल मिश्रा,साहू प्रधान,जगेश खटाना,प्रीतम सिंह,बाबा जागीर सिंह,बंता सिंह,बलेश्वर,अजय अवाना,बसुदेव भारद्वाज,प्रदीप नागर,करतार बिधूड़ी,बीडीसी मैंबर सुमेश गौड़,राव बिरेंद्र यादव आदि मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा ने एनआईटी क्षेत्र के साथ बरता सौतेला व्यवहार:महेन्द्र प्रताप सिंह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन …