Breaking News

फरीदाबाद – जजपा चुनाव प्रभारी श्रम मंत्री अनूप धानक व अन्य प्रभारियों सहित जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया भी बैठकों में शामिल रहे

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जननायक जनता पार्टी के चुनाव प्रभारी राज्य श्रम मंत्री अनूप धानक राष्ट्रीय सचिव केसी बांगड़ पूर्व मंत्री हर्ष कुमार. राष्ट्रीय सचिव सूबे सिंह बोहरा, पूर्व विधायक रमेश खटक व शैलजा भाटिया ने जिले की विभिन्न क्षेत्रों में नगर निगम चुनाव के मद्देनजर बैठकैं आयोजित की।
आपको बता दें कि बड़खल क्षेत्र में प्रेम किशन आर्य पप्पी के कार्यालय और दौलताबाद ओल्ड फरीदाबाद तथा सीमा सितोरिया के निवास स्थान पर्वतीय कॉलोनी वार्ड नंबर 7 में पदाधिकारियों और कर्मठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की गई। राज्य श्रम मंत्री अनूप धानक ने विभिन्न बैठकों में कार्यकर्ताओं से क्षेत्रीय बूथों को मजबूत करने के लिए निर्देश दिए उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर सक्रिय कार्यकर्ताओं की कमेटी बनाई जाए जो क्षेत्रीय लोगों से निरंतर संपर्क में रहें और जरूरतमंदों की सहायता तथा जनहित की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल्का प्रधान को सूचित करें ताकि बाधित कार्य को पूरा किया जा सके। चुनाव प्रभारी राज्यमंत्री अनूप धानक के साथ जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया सभी बैठक में शामिल थे। जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने बताया कि पार्टी के आला पदाधिकारियों और चुनाव प्रभारी के मार्गदर्शन में जिला फरीदाबाद की प्रत्येक क्षेत्र में युवा कर्मठ सक्रिय कार्यकर्ताओं की टीम मकड़ी के जाल की भांति मजबूती के साथ सेवा देने का काम करेगी उन्होंने कहा की पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मिलजुल कर पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए वचनबद्ध हैं। इस अवसर पर डॉ.एसपी सिंह,व्यापारी नेता मनोज गोयल, अधिवक्ता राजेश रावत,कुलदीप तेवतिया,बल्ली ठाकुर,हरिराम किराड़,अनिल किराड़,बंसीलाल कुकरेजा,भावना आर्या,श्वेता शर्मा,हरमीत कौर,मीनाक्षी शर्मा, वीरेंद्र सितोरिया,नलिन हुड्डा, अरुण शर्मा,ठाकुर राजाराम, अनिल भाटी,परविंदर सिंह,उमेश भाटी,अजय भड़ाना,करामत अली,डालचंद नंबरदार,ग्राम पाहिल,सुरेश सिंह रावत,निशांत रस्तोगी,गगन अरोड़ा,रिंकल भाटिया,अरविंद शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे।

About IBN NEWS

Check Also

कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप के पक्ष में पृथला में उमड़ा जनसैलाब

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने रविवार को …