Breaking News

झाँसी: मोदी योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरू – राज्य सभा सांसद चन्द्रपाल सिंह यादव

मोदी योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरू – राज्य सभा सांसद चन्द्रपाल सिंह यादव
झाँसी 17 जून। नगर मऊरानीपुर में अंजुमन इस्लामिया कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में राज्य सभा सांसद व वरिष्ठ सपा नेता चंद्रपाल सिंह यादव ने केंद्र की मोदी एवं प्रदेश की योगी सरकार की जमकर आलोचना की। तथा 2019 के चुनाव में भाजपा की हार को सुनिश्चित बतलाया।
पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि यह दोनों सरकारें हर क्षेत्र में विफल रही हैं। जिसकी मुख्य वजह इनकी कथनी और करनी में अंतर है। किसानों, दलितों, मुसलमानों, मजदूरों व नौजवानों की विरोधी इन सरकारों में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व अपराधों पर अंकुश नहीं लग पाया है।
अफसर शाही पूरी तरह से हावी हो गई है। पुलिस मनमानी करने में लगी हुई है। लोग पूरी तरह परेशानी का अनुभव कर रहे हैं। गठबंधन के संबंध में सांसद का कहना था कि देश व प्रदेश को बचाने के लिए राष्ट्रवादी पार्टियों को एक साथ आना जरूरी हो गया है। इसलिए भाजपा विरोधी ताकतें एक साथ आ रही हैं। उपचुनाव में एक जुटता से आए चुनाव नतीजों ने मोदी सरकार व योगी सरकार की नींद उड़ा कर रख दी हैं। उन्हें आभास हो गया है कि अब उनकी दाल आने वाले लोकसभा चुनाव में गलने वाली नहीं है। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि विकास का मुद्दा तो भाजपा के एजेंडे में कभी नहीं रहा। राम मंदिर निर्माण के मुद्दे को हमेशा जिंदा रखना भाजपा की मजबूरी बन गई है|
। राम मंदिर को सत्ता पाने का माध्यम बनाने वाली भाजपा अब पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है। क्योंकि देश की जनता इनकी चालों को भली-भांति से जान चुकी है। सपा सांसद ने मोदी जी के साइन इंडिया फार्मूले का भी जमकर मजाक उड़ाया। पत्रकारों के प्रश्न का उत्तर देते हुए सांसद ने बताया कि मोदी ,योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। गठबंधन जल्दी ही इन्हें बाहर का रास्ता दिखाने वाला है। पत्रकार वार्ता के मौके पर स्वदेश पटेल, हरिश्चन्द्र आर्य नगर पालिका अध्यक्ष, हाजी महमूद अहमद, हाजी तुफैल अहमद , गुड्डू मिस्त्री, शमीम खान, शमशाद खान सहित सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 
रिपोर्ट महेंद्र सिंह सोलंकी ibn24x7news झाँसी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बिग ब्रेकिंग:सुप्रीम कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे पर 26 जुलाई शाम पांच बजे तक रोक लगायी

    राकेश की रिपोर्ट   वाराणसी: हम निर्देश देते हैं कि वाराणसी के जिला …