Breaking News

बेतिया: उच्च पदस्थ पुलिस पदाधिकारी के घर चोरी होना पुलिस प्रशासन पर तमाचा

उच्च पदस्थ पुलिस पदाधिकारी के घर चोरी होना पुलिस प्रशासन पर तमाचा
इन दिनों शहर में चोरी की घटनाओं रुकने का नाम नहीं ले रही है पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है, इसी क्रम में एक घटना डीजी स्तर के एक पुलिस पदाधिकारी के यहां घर पर चोरों के द्वारा चोरी कर ली गई है घटना के बारे में पता चला है कि बानु छापर के रहने वाले संत कबीर संत कबीर रोड निवासी प्रभात रंजन देव जो चंडीगढ़ में विजिलेंस विभाग में पदस्थापित है, इनके घर में चोरों ने घुसकर दिनदहाड़े है चोरी की घटना को अंजाम दिया है घर के नौकर बबलू को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया है। नौकर बबलू ने बताया कि 4 की संख्या में चोर घर में घुसे थे चोरी करने पर मना करने से वह मुझे मारपीट करने लगे।
मेरे द्वारा हंगामा करने के कारण मोहल्ले के लोग जमा हो गए और एक चोर को पकड़ लिया जो चनपटिया थाना के के सांवरिया निवासी बबलू बताया गया है जिस के लोगों ने पकड़ कर काफी पिटाई कर दी है जिसके वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज पुलिस स्थानीय एम जे के अस्पताल में करा रही है शेष चोर भागने में सफल हो गए। बानु छापर ओपी प्रभारी लालकेश्वर प्रसाद ने बताया कि एक युवक को हर हिरासत में लेकर इलाज कराया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक कोई fir नहीं दर्ज हो हो सका है ।
घटना के क्रम में पता चला है कि सट्टा चीनी मिल के प्रबंधक अरुण कुमार उर्फ हो रविंद्र कुमार का इस घर में ससुराल पड़ता है जो अपनी सास से मिलने बेतिया आए हुए थे उन्होंने बताया कि उनके साथ अकेले घर में रहती थी चोर इसी का नाजायज फायदा उठाकर घर में चोरी करने की नियत से दिन ही में घुस गए थे। चोरी की इस घटना को स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन पर इल्जाम लगाते हुए यह कहना है कि जब एक उच्चपदस्थ पुलिस पदाधिकारी के यहां चोरी हो सकती है तो फिर आम जनता के यहां क्यों नहीं होगी यह पुलिस प्रशासन की कमी आंकी जा रही है।
 
रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news पश्चिमी चंपारण बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

Petrol Diesel Price: सरकार ने दी जनता को थोड़ी राहत पेट्रोल व डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कम

सरकार ने दी जनता को थोड़ी सी राहत, पेट्रोल पर 5 व डीजल पर 10रु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *