Breaking News

बिहार: केन्द्र सरकार केन्द्रीय कृषि मंत्री की संपत्ति की जांच कराए: भाई विरेन्द्र

केन्द्र सरकार केन्द्रीय कृषि मंत्री की संपत्ति की जांच कराए: भाई विरेन्द्र
मोतिहारी: राजद के फायर ब्रांड नेता व मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र यादव ने केन्द्रीय कृषि मंत्री के संपत्ति जांच की मांग की है। उन्होने कहा कि केन्द्र की सरकार उनके सम्पति की जांच कराये। जांच के बाद पता चल जायेगा कि उनके द्वारा कितनी संपत्ति अर्जित की गई है। श्री यादव बुधवार को स्थानीय परिसदन में सन्मार्ग से हुई बातचीत के दौरान  कहा कि वर्तमान में बिहार की सरकार डबल इंजन की सरकार है। यह सरकार लूटेरो की सरकार है। इस सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है। महिलाओं की आबरू लूटी जा रही है। हाल ही में मुजफ्फरपुर बाल गृह में रह रही औरतो एवं युवतियों के संबंध में जो खुलासा सामने आया है।
उससे सुशासन की सरकार की असलियत को खोल के रख दिया है। मेडिकल जांच के दौरान छः-छः लड़कियों के गर्भवति होने का खुलासा इस सरकार की नाकामियों को दर्शा रहा है। यहां आरसीपी टैक्स लग रहा है। मनचाहे जिले के डीएम व एसपी बनने के लिए पैसो का खेल हो रहा है। ऐसे में भ्रष्टाचार के खिलाफ बात करने वाले को अपनी गिरवां में झांकना चाहिए। यह सरकार जनादेश का अपमान की है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन के जनादेश को अपमानित करने का काम किया है। आगामी लोकसभा एवं विधान सभा के चुनाव में जनता इन्हे सबक सिखायेगी।
उन्होने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी का दावा करने वाले अब चुप है। प्रतिदिन शराब की खेप पकड़ी जा रही है।  शराब का कारोबार इस कदर बढ़ गया है कि अब लोगों को होमडिलेवरी पर शराब उपलब्ध हो जा रही है। गरीब तबके के लोग जेल जा रहे है। कानून की आड़ में उन्हे पिसा जा रहा है। सर्वत्र त्राहिमाम की स्थिति कायम हो चली है। श्री यादव ने स्थानीय विधायक सह पयर्टन मंत्री पर निशाना साधते हुए उन्हे चीनी मिल मजदूरो के मौत का जिम्मेवार ठहराया है। उन्होने कहा कि चीनी मिल मजदूर आत्मदाह की घोषणा कर चुके थे। मंत्री को इसकी पूरी जानकारी थी। लेकिन मंत्री इस मामले में चुप्पी साधे रहे और एक साथ दो-दो मजदूरो की मौत हो गई। आने वाले दिनो में जनता उन्हे कभी माफ नहीं करेगी। मौके पर विधायक मुंद्रिका सिंह यादव सहित अन्य मौजूद थे।
 
रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news  बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मोदी सरकार ने अग्रेजो के बनाये कानून में किया बड़ा बदलाव अब 24 घण्टे होगा पोस्टमार्टम

  केंद्र सरकार ने हत्या, आत्महत्या, बलात्कार, क्षत-विक्षत शव और संदिग्ध मामलों को छोड़कर, उचित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *