Breaking News

आपकी समस्या लेकर मुख्यमंत्री से जरुर मिलूंगा:राजेश नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आउटसोर्स कर्मचारियों के प्रतिनिधियों ने विधायक राजेश नागर से मिलकर अपनी रोजी रोटी पर संकट की जानकारी दी। कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि प्रदेश सरकार 35 हजार कर्मचारियों की भर्ती करने जा रही है,लेकिन उन्हें डर है कि इसके बाद उन्हें नौकरी से निकाल दिया जाएगा। इस पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि मैं आपकी चिंता से वाकिफ हूं और इसको लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलूंगा और आपकी चिंता को दूर कराने के लिए प्रयास करूंगा।

आटसोर्स पार्ट-2 कर्मचारी प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने विधायक राजेश नागर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा जिसमें उन्होंने अपनी सेवाओं के नियमितीकरण,सेवा सुरक्षा विधेयक का प्रस्ताव विधानसभा में लाने,पार्ट 2 कर्मचारियों के पदों को रिक्त न समझ कर भरा हुआ माने जाने,वेतन में वृद्धि इत्यादि मांगें शामिल थीं। कर्मचारी प्रतिनिधियों ने कहा कि सरकार ने नियमित भर्ती के सभी नियमों को लागू कर हमारे जैसे सात हजार कर्मचारियों को विभिन्न विभागों में भर्ती किया था जिनको तीन से लेकर 15 वर्ष तक का समय हो गया है। परंतु वह अभी भी नियमित नहीं हुए हैं लेकिन अब सरकार जबकि 35 हजार कर्मचारियों की भर्ती करने जा रही है तो हमें डर है कि हमारी नौकरी न चली जाए। यदि ऐसा होता है तो हजारों परिवारों में रोजी रोटी का संकट खड़ा हो जाएगा।

जिसे सेवा सुरक्षा अधिनियम लाकर बचाया जाए। विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह स्वयं कर्मचारियों का ज्ञापन लेकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे। नागर ने कहा कि हमारी मनोहर सरकार ने एक लाख पदों पर भर्ती करने की योजना पर काम शुरू किया है। पहली बात तो यही होगी कि आप लोगों की आशंका निर्मूल होगी,यदि ऐसा नहीं भी होता है तो सरकार ने आपके लिए भी कुछ अच्छा सोचा होगा। मैं इस बारे में बात करूंगा। मुझे उम्मीद है कि सब अच्छा होगा।
इस अवसर पर प्रधान राम रतन,उपप्रधान नितिन शर्मा,प्रेस सचिव सतवीर,रविन्द्र कुमार,जितांशु चावला,सौरव सिंह,सदानंद,अनुज कालिया,कुंवर पाल,राजेश कुमार,हरदेव सिंह,दीपक कौशिक,भारत पाल,राम खिलाड़ी,रामचंद आदि अनेक व्यक्ति मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण अनिवार्य:नरेंद्र गुप्ता

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण अनिवार्य है। भाजपा द्वारा एक …