Breaking News

प्रथम आगमन पर जोरदार स्वागत अभिनंदन

 

रिपोर्ट – दीनानाथ पटवा ibn news बलरामपुर

आज दिनांक 26/08/2021सपा कार्यालय लोहिया भवन बलरामपुर में मा. मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रिय अध्यक्ष #श्रीसिद्धार्थसिंह पूर्व मंत्री,के प्रथम आगमन पर जोरदार स्वागत अभिनंदन किया गया

लोहिया भवन सपा कार्यालय में कार्यक्रम की अध्यक्षता माननीय परशुराम वर्मा जिला अध्यक्ष सपा ने किया. कार्यक्रम में माननीय डॉ एस पी यादव पूर्व मंत्री उपस्थित रहें.यूथ ब्रिगेड के नेता और यूजनसभा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष राकेश यादव जी आदि ने पुष्प भेंट किया.

कार्यक्रम में उपस्थित माननीय डा एस०पी० यादव पूर्व मंत्री, माननीय परशुराम वर्मा जिला अध्यक्ष सपा,पूर्व विधायक माननीय अब्दुल मशूद खां तुलसीपुर, माननीय अनवर महमूद पूर्व विधायक उतरौला, माननीय जगराम पासवान पूर्व विधायक बलरामपुर,यूथ ब्रिगेड के नेता गंण, जनपद के सभी पदाधिकारी गंण,वरिष्ठ नेता गंण, जिला पंचायत सदस्य गण, पूर्व ब्लाक प्रमुख गण, तथा कार्यकर्ताओं ने पुष्प भेंट कर जोरदार स्वागत किया.

श्री सिद्धार्थ सिंह जी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जनपद के चारों विधानसभा में एक एक बूथ पर सपा के बूथ अध्यक्ष,सेक्टर प्रभारी,विधानसभा अध्यक्ष, सभी पूर्व विधायक गण,मिलकर मतदाता सूची में युवा मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा जोड़ें तथा समाजवादी नीतियों को गांव गांव चौपाल लगाकर जागरूप करें तथा यह तानाशाही सरकार ने गरीब,मजलूम,किसान,नौजवान,पिछड़ों के साथ धोखा किया है, युवाओं को उत्तर प्रदेश सरकार ने कोई रोजगार नहीं दिया है,भाजपा ने उत्तर प्रदेश में कोई विकास नहीं किया है सपा सरकार में हुए कामों का सिर्फ और सिर्फ फीता काट रहे हैं और सपा के कार्यकाल में विकास कार्यों को अपना काम बता रहे हैं, अब उत्तर प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है 2022 में पूर्ण बहुमत की सपा सरकार बनेगी.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – प्रथम मतदान को लेकर कॉफ़ी उत्साहित हैं प्रथम मतदाता

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 29 अप्रैल – आगामी लोकसभा चुनाव में रूदौली क्षेत्र …