Breaking News

घर से खुदकुशी करने निकले 25 वर्षीय युवक को क्राइम ब्रांच की टीम ने सकुशल बरामद करके बचाई जान

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह की टीम ने एक 25 वर्षीय युवक को उसके परिजनों तक पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दिनांक 15 नवंबर को पुलिस थाना बीपीटीपी में गुमशुदगी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें लापता युवक के पिता ने बताया कि उनका 25 वर्षीय बेटा सुबह 8:30 इंटरव्यू देने के लिए अपनी इको स्पोर्ट गाड़ी में सवार होकर नोएडा जाने की कहकर गया था जो शाम को उन्होंने सवाना गेट के पास मार्केट में देखा कि उनकी इकोस्पोर्ट गाड़ी वहां पर खड़ी हुई है तो उन्होंने अपने बेटे को फोन मिलाया परंतु उसका नंबर बंद आ रहा था।

उसके परिजनों ने बताया कि उन्होंने पास के सीसीटीवी कैमरे में देखा तो पता चला कि उनका लड़का गाड़ी की स्टेपनी में कुछ रख रहा था। स्टेपनी में चेक करने पर गाड़ी की चाबी बरामद हुई। गाड़ी खोलने पर उसमें एक लेटर मिला जिसमें उनके लड़के ने लिखा हुआ था कि उसे माफ कर देना वह मरने जा रहा है।

युवक के परिजनों ने उसकी तलाश करने के लिए हर जगह पूछताछ की परंतु उन्हें अपना बेटा कहीं नहीं मिला जिसके पश्चात उन्होंने थाने में आकर शिकायत दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज करके गुमशुदा युवक की तलाश शुरू की गई। इस मामले में क्राइम ब्रांच कैट टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए आज लापता युवक को सेक्टर-30 एरिया से सकुशल बरामद कर लिया।

पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह पारिवारिक कलह के कारण मानसिक रूप से परेशान चल रहा था इसलिए वह बिना किसी को बताए चला गया। पुलिस टीम ने युवक को समझा-बुझाकर अपने परिजनों के साथ भेजा और उनके परिजनों को लड़ाई झगड़ा न करने की हिदायत दी।

युवक के परिजनों ने पुलिस टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उनका तहे दिल से धन्यवाद किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

बोले सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है फरीदाबाद …