Breaking News

मीरगंज सिरौधी के बीच रामगंगा पर पुलिस बनाने का मामला विधान सभा में गूंजा

 

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी -विधायक ने विधान सभा में मीरगंज सिरौली के बीच रामगंगा में पुल निर्माण की मांग की। विधायक ने नरखेड़ा व दिवना में पुल निर्माण की मां की। विधायक ने मीरगंज सिहौर मार्ग व शंखा धौरा टांडा रोड के चौड़ीकरण का मुद्दा उठाया। विधायक ने कहा दोनों सड़कों का चौड़़ीकरण करने से बागेश्वर से आने वालों दिल्ली हाइवे पर जाने को सीधा रोड मिल जायेंगे।

 


मीरगंज सिरौली के बीच रामगंगा में पुल निर्माण की मांग मीरगंज व आंवला तहसील के लोग कई दशकों से कर रहे हैं। विधायक डा. डी सी वर्मा ने गत दो मार्च को विधान सभा में इस मामले को उठाते हुए पुल निर्माण की मांग सरकार से की। विधायक ने भाखड़ा नदी पर नरखेड़ा व सिंधौली के बीच, दिवना फतेहगंज पश्चिमी के बीच दोजोड़ा नदी पर पुल निर्माण की मांग विधान सभा में की।

 

विधायक ने विधान सभा में सरकार से मीरगंज सिहौर रोड व शंखा अगरास धौंरा टांडा रोड के चौड़ीकरण की भी मांग की। विधायक ने इस मामले को विधान सभा में उठाते हुए कहा मीरगंज सिहौर रोड सहोड़ा में बल्लिया शीशगढ़ रोड में मिलती है। शंखा धौराटांडा रोड बागेश्वर बरेली रोड में मिलती है। इन दोनों सड़कों का चौड़ीकरण होने पर बागेश्वर से आने वालों को दिल्ली हाइवे पर जाने को वैकल्पिक मार्ग मिल जायेंगे। रामपुर दिल्ली जाने को उन्हे बरेली तक दौड़ नहीं लगानी होगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पर्यावरण संतुलन के लिए लगाएं वृक्ष; देवेंद्र कुमार गुप्ता

  रिपोर्ट ब्यूरो   गोरखपुर। कौड़ीराम ब्लाक के एकेडमिक रिसोर्स प्रशन देवेंद्र कुमार गुप्ता के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.