Breaking News

सरकार बनने पर फरीदाबाद में बनाएंगे स्पोर्टस सिटी:विजय प्रताप

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा में सरकार बदली तो फरीदाबाद को स्पोर्टस सिटी बनाने का काम करेंगे। कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह सोमवार को मेवला महाराजपुर में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर रहे थे। इस अवसर पर उनके साथ अखिल भारतीय कांगे्रस कमेटी के सदस्य उमेश शर्मा मौजूद रहे।

विजय प्रताप ने शानदार आयोजन के लिए आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि मेवला महाराजपुर में पिछले 20 सालों से भी अधिक समय से कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन होता आ रहा है। हर वर्ष देश-विदेश की टीमें यहां आती रही हैं और उसी परंपरा को कायम रखते हुए युवा साथियों ने इस बार भी कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया है।

विजय प्रताप ने कहा कि एक समय था जब पूरे शिखर पर एनसीआर में हमारे क्षेत्र का नाम था,मुझे उम्मीद है युवा साथी धीरे-2 उसे वापिस लाने का काम करेंगे। उस ऊंचाई तक जाने में जो भी सहयोग होगा,मैं हमेशा तैयार रहूंगा। उन्होंने युवा साथियों की हौसलाफजाई करते हुए कहा कि इस तरह का आयोजन करते हैं,तो बड़ी खुशी होती है।

पहले मां-बाप बच्चों को डॉकटर,इंजीनियर एवं सर्विस में डालना चाहते थे,लेकिन पिछले 10-15 वर्षों में परिवर्तन आया और आज लोग अपने बच्चे को खेलों में आगे लाना चाहते हैं। समाज भी बच्चों को सहयोग करता है,मां-बाप भी बच्चों को सहयोग करते हैं। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद बहुत बड़ा शहर बन गया है और आबादी के अनुपात में खेल मैदान एवं सुविधाएं बढ़ाने चाहिएं।

हरियाणा में सरकार बनने पर फरीदाबाद को ग्राउंड ही नहीं,अपितु नई स्पोर्टस सिटी देने का काम करेंगे। खिलाडिय़ों का हौसला बढाते हुए उन्होंने कहा कि ‘गिरते है सह सवार ही मैदान ए जंग में,वो क्या खाक गिरेंगे जो चलते हैं घुटनों के बल। इस अवसर पर उन्होंने खिलाडिय़ों से खेलों में खेल भावना का होना सबसे जरूरी बताया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …