Breaking News

रवि शर्मा ने जजपा प्रधान महासचिव दिगविजय सिंह चौटाला के जन्मदिन पर किया पौधारोपण

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जजपा के प्रधान महासचिव दिगविजय सिंह चौटाला के जन्मदिवस पर इनसो जिलाध्यक्ष रवि शर्मा ने अपनी टीम के साथ मिलकर जनकल्याण मंदिर पार्क में पौधारोपरण किया। इस अवसर पर रवि शर्मा ने कहा कि आज के दिन वे भगवान से प्रार्थना करते है कि दिगविजय सिंह चौटाला को लम्बी आयु दे ताकि वो भी अपने परिवार के पदचिन्हों चलते पर हुए हरियाणा के लोगों की सेवा करे।

उन्होनें कहा कि दिगविजय सिंह चौटाला नेकदिल और ईमानदार इंसान है जिन्होनें हमेशा लोगों की दिल खोलकर मदद की है। रवि शर्मा ने कहा कि दिगविजय सिंह चौटाला के उचित मागदर्शन और सही दिशा निर्देश से जजपा और इनसो नई ऊचाईयों को छू रही है। रवि शर्मा ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं की जजपा के संस्थापक अजय सिंह चौटाला,उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और प्रधान महासचिव दिगविजय सिंह चौटाला की लोकप्रियता आज हरियाणा के साथ साथ पूरे देश में फैल चुकी है। उन्होनें कहा कि आज दूसरी पार्टियां छोड़कर युवा इनसो के साथ जुड़कर जजपा के मजबूत कर रहे है।

क्योंकि जजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें युवाओं को पूरा मान सम्मान मिल रहा है। इस मौके पर कुलदीप तेवतिया, अनुज,मयूर व प्रशांत सहित कई युवा मौजूद थे।

 

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सराय ख्वाजा मार्किट हुईं अतिक्रमण का शिकार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सराय ख्वाजा मार्किट शहर की व्यवस्थित और सुन्दर मार्किटों …