Breaking News

लोगों ने किया नेक नियत वाली सरकार अपनाने के फैंसला:धर्मबीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय पर वार्ड नं-26 से बीएसएफ के जवान संजय चौधरी की धर्मपत्नी नीलू चौधरी ने अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

नीलू चौधरी के साथ पुष्पा कुमारी, संजय चौधरी (फौजी),रिंकेश मिश्रा,मोनू,नीतीश मिश्रा,प्रदीप मिश्रा,निको मास्टर,प्रदीप यादव, निजाम अहमद,संजय कुशवाहा, इकबाल शेख,सोनू,सूरज मिश्रा, सचिन चौहान,सिकंदर,मनीष झा, सर्वेश एवं अरविंद ने पार्टी का दामन थामा।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि समाज की सेवा कर रही नीलू चौधरी जो की एम.ए.बी.एड. पढ़ी-लिखी है उन्होने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी का दामन थामा है यह बहुत अच्छी बात है आज के समय में हर कोई अरविंद केजरीवाल जी के दिल्ली मॉडल से प्रभावित है। उन्होने कहा जिस प्रकार से बिजली,पानी,शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधाएं दिल्ली में दी जा रही हैं,उसी तर्ज पर हरियाणा की जनता को भी सभी सुविधाएं मिलनी चाहिए।

पार्टी में लगातार लोगों की आस्था बढ़ती जा रही है, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व एवं डॉ.सुशील गुप्ता के मार्गदर्शन में लोग अधिक से अधिक आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

आम आदमी पार्टी का लगातार विस्तार हो रहा है। जिस प्रकार से पूरे हरियाणा में युवा,महिलाएं एवं सभी वर्ग के लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं,उससे पार्टी को लगातार मजबूती मिल रही है।

भड़ाना ने भाजपा सरकार पर वार करते हुए कहा की सडक़े पूरी टूटी हुई है, रोड पर पानी भरा हुआ है।बीजेपी सरकार ने फरीदाबाद का विकास नहीं, विनाश किया है,मगर,आम आदमी पार्टी चुप नहीं बैठेगी। भड़ाना ने भाजपा सरकार के विकास के दावों को खोखला बताते हुए कहा कि बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है।

फरीदाबाद विधानसभा प्रभारी प्रवेश मेहता,मंजू गुप्ता,राकेश भड़ाना,राजेंद्र शर्मा,भीम सिंह आदि ने संयुक्त रूप से कहा कि जिस प्रकार से बिजली,पानी, शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधाएं दिल्ली में दी जा रही हैं,उसी तर्ज पर हरियाणा की जनता को भी सभी सुविधाएं मिलनी चाहिए।

इस मौके पर मुख्य रूप से मंजू गुप्ता,राजेंद्र शर्मा,प्रवेश मेहता, भीम यादव,राकेश भडाणा,वाई. के. शर्मा,चंद्रपाल,नरेश शर्मा, हितेश पलटा,कुलदीप चावला, सुरेंद्र अरोड़ा,देवराज गॉड एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा ने फरीदाबाद को स्मार्ट की जगह बनाया कबाड़ सिटी:महेंद्र प्रताप

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के समर्थन में …