Breaking News

विधायक राजेश नागर ने किया स्वास्थ्य जांच एवं वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन

 

रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःतिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने सेक्टर- 88 स्थित सावना सोसाइटी में एक स्वास्थ्य जांच एवं निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन किया। इसका आयोजन सावना वेलफेयर सोसाइटी,लायंस क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल और जिला रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा संयुक्त रूप से किया गया था।कैंप का उद्घाटन करने के मौके पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि पहला सुख निरोगी काया है। इसलिए सभी लोगों को अपने स्वास्थ्य की नियमित जांच करवानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह प्रसन्नता का विषय है कि हमारी सामाजिक संस्थाओं द्वारा लोगों की पहुंच में इस प्रकार के कैंपों का आयोजन किया जाता है जिससे स्वास्थ्य जांच सरल हो जाती है।

नागर ने कहा कि आप लोग अपनी अपनी वैक्सीन की डोज भी अवश्य ही लगवाएं जिससे कोरोना की महामारी को हराया जा सके।विधायक नागर ने कहा कि अब 15 से 18 वर्ष के किशोरों के लिए भी वैक्सीन उपलब्ध हो गई है। जिसके लिए हमें अपने बच्चों को प्रेरित करना चाहिए। इसके साथ ही 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों को बूस्टर डोज भी लगवानी चाहिए। यदि हम सभी मिलकर सरकार को सहयोग करेंगे तो कोरोना को जरूर हरा सकेंगे।

 

उन्होंने कहा कि हमारी केंद्र एवं राज्य सरकारों की कोशिशें रंग ला रही हैं और अब तक देश में करीब 157 करोड़ वैक्सीन डोज लग चुकी हैं जो कि दुनिया के लिए एक कीर्तिमान है लेकिन भाजपा की सरकारों के लिए यह जनता की जिंदगी बचाने की एक कोशिश है। इस अवसर पर लायंस क्लब से राहुल सिंघल प्रधान,अनिल अरोड़ा वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर,एनके गुप्ता कैबिनेट सेक्रेटरी,महेश गुप्ता,रवि मनचंदा रीजनल चेयरपर्सन,शिव अग्रवाल सचिव,सीएल जैन,राकेश गुप्ता, राजेश गुप्ता,योगेश गुप्ता,अर्चना ङ्क्षसघल,काव्या अरोड़ा,सौरभ गर्ग,कुलभूषण शर्मा पीएमसी सहित वेलफेयर सोसाइटी के प्रधान जितेंद्र भल्ला,सचिव आकाशदीप पटेल,सचिन गुप्ता, विम्मी सिन्हा,अरविंद तिवारी, मनीष जलाली,आरती नांगिया, वनीत नागपाल,ललित मनूजा, नितिन गर्ग,भुवन रल्हन,सुनील अरोड़ा,भावना आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

बोले सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है फरीदाबाद …