Breaking News

मोहना में उतार-चढ़ाव को लेकर 21 सदस्यीय कमेटी के सदस्यों ने की केंद्रीय राज्यमंत्री से मुलाकात,सौंपा ज्ञापन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:ग्रीन एक्सप्रेसवे से गांव मोहना में उतार-चढ़ाव को लेकर गठित 21 सदस्यीय कमेटी के अध्यक्ष एवं 52 पालों के अध्यक्ष अरुण जेलदार के नेतृत्व में ग्रामीणों ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर से उनके दिल्ली स्थित निवास पर मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर मुख्य रूप से उनके साथ पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर भी मौजूद रहे। ज्ञापन के माध्यम से अरुण जेलदार ने मांग रखी कि ग्रीन एक्सप्रेसवे पर उतार-चढ़ाव को लेकर पिछले चार महीनों से ग्रामीण धरने पर बैठे है,यह बड़ी समस्या है इसलिए इस पर गंभीरता से विचार करके निराकरण किया जाना चाहिए। जेलदार ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को बताया कि यहां उतार-चढ़ाव मिलने से यूपी और हरियाणा के लोगों में जहां आपसी सामंजस्य बनेगा वही व्यापारिक संबंधों को भी बल मिलेंगे और भविष्य में इसके सकारात्मक परिणाम दोनों प्रदेशों को मिलेंगे।

ग्रामीणों की बातें सुनने के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जनहित के इस मामले में केंद्रीय मंत्री व दोनों प्रदेशों की सरकारें सही निर्णय लेगी। कल वह स्वयं केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिले है और उन्होंनें भी उन्हें आश्वस्त किया है कि सर्वे करवाने के बाद इस मामले में कोई फैसला लिया जाएगा और उम्मीद है कि फैसला जनभावनाओं के अनुरुप होगा। उन्होंने कहा कि समूचा लोकसभा क्षेत्र उनका परिवार है और ग्रामीण पिछले चार महीने से धरने पर बैठे है,यह चिंताजनक है,फिर भी इस मामले में बेहतर निर्णय मिलेगा। इस दौरान पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर के साथ-साथ 52 पालों के प्रधान प्रदीप जेलदार व 21 सदस्यीय गठित टीम के सदस्यों ने इस मामले को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के समक्ष उठाने पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत किया और उनका आभार जताया। इस अवसर पर दीपक डागर ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने जनभावनाओं के तहत इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया है और जिस प्रकार से केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री को इस पूरी वास्तु स्थिति से अवगत करवाया है,उससे अब ग्रीन एक्सप्रेसवे पर उतार-चढ़ाव मिलने की उम्मीद जगी है। दीपक डागर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनहितैषी निर्णय लेती है और इस मामले में भी सरकार जनहित मे फैसला लेते हुए गांव मोहना में उतार-चढ़ाव अवश्य देगी। इस अवसर पर जय नारायण,मा महेंद्र चौहान,भाजपा नेता डा.बलदेव अलावलपुर,धर्मवीर डागर पाल पंच,ज्ञान सिंह चौहान,ईश्वर नम्बरदार,नरेंद्र चैयरमेन,सुरेंदर प्याला,ओम प्रकाश पंडित सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्राउंड ब्रेकिंग: सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के उद्बोधन का किया गया सजीव प्रसार

https://youtu.be/ZRDGV0uPcFs ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2024 का भव्य आयोजन कर मा0 प्रधानमंत्री व मा0 मुख्यमंत्री  जी के …